लखीमपुर खीरी 3 साल की बच्ची की बेरहमी से हत्या !! Lakhimpur Kheri brutally murdered 3-year-old girl !!

लखीमपुर खीरी 3 साल की बच्ची की बेरहमी से हत्या

लखीमपुर खीरी के मठिया गांव में एक 3 साल की मासूम बच्ची की बेरहमी से हत्या करके उसका शव गन्ने के खेत में बुरी हालत में मिला.

3-lakhimpur-kheri-brutally-murdered-3

आपको बता दें यह मामला उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले का है जहा  मठिया गांव में एक 3 साल की मासूम बच्ची के साथ दरिंदगी के बाद हत्या का है गुरुवार को बच्ची का शव बुरी हालत में गन्ने के खेत में मिला है पुलिस ने कहा है कि उसके शरीर पर कई जगह चोटों के निशान हैं !!

आपको बता दें कि लखीमपुर खीरी के मठिया गांव में एक स्थानीय निवासी जिसका नाम लेखराम गौतम है वह गांव से गायब है और बच्ची के परिवार जनों को उसके ऊपर संदेह है क्योंकि गौतम ने अपनी पत्नी की मौत का बदला लेने के लिए उस 3 साल की मासूम बच्ची की हत्या कर दी है ऐसा वहां के स्थानीय लोग कह रहे हैं क्योंकि 6 साल पहले बच्ची के चाचा ने उसकी पत्नी की हत्या कर दी थी !!

लखीमपुर खीरी के एसएसपी सत्येंद्र कुमार ने घटनास्थल का निरीक्षण किया जहां शव मिला था उन्होंने कहा कि लड़की का यौन उत्पीड़न नहीं किया गया क्योंकि उसके निजी अंगों पर कोई चोट नहीं है और हत्या दोनों परिवारों के बीच दुश्मनी का नतीजा लग रही है फिलहाल बच्ची का शव पोस्टमार्टम के लिए गया है !!

उसकी मौत का कारण तभी पता होगा जब पोस्टमार्टम रिपोर्ट आएगी तब पता चलेगा कि बच्ची की मौत कैसे हुई आपको बता दें बच्ची 2 बच्चों में सबसे बड़ी थी वह बुधवार दोपहर से लापता थी जिसके बाद उसके परिवार के सदस्यों ने उसकी तलाश की लेकिन उसका पता नहीं लगा !!

लखीमपुर खीरी के सचिव प्रदीप कुमार ने कहा कि मालूम पड़ता है कि लड़की को गांव में ही कोई घर में बंद करके रखा था और आधी रात होने पर उसकी हत्या कर दी गई S.H.O. ने यह भी कहा कि परिवार के लेखराम सहित दो व्यक्तियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने के लिए पुलिस टीमों को तैनात किया है !!

आपको बता दें लड़की के चाचा ने 6 साल पहले विवाह संबंध को लेकर लेखराम की पत्नी रिंपा की हत्या कर दी थी वह हाल ही में जमानत पर छूटा था लेखाराम ने पत्नी की मौत का बदला लेने की धमकी दी थी !!  

दोस्तों अधिक जानकारी के लिए हमारे चैनल SSSNEWSHINDI पर विजिट करें !!

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Featured post

बंदी सिंहगो की रिहाई पर मोहाली में मोर्चा ? (bandi siinghago ki rihaayi par maholi me morch)