लखीमपुर खीरी बीजेपी विधायक ने दी जान से मारने की धमकी !! Lakhimpur Kheri BJP MLA threatened to kill him !!

लखीमपुर खीरी बीजेपी विधायक ने दी जान से मारने की धमकी

लखीमपुर खीरी के निघासन क्षेत्र में बीजेपी विधायक शशांक वर्मा ने ब्लाक प्रमुख प्रत्याशी हरप्रीत कौर के पती अमनदीप को जान से मारने की धमकी दी यह वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है..

lakhimpur-kheri-bjp-mla-threatened-to

शशांक वर्मा

उत्तर प्रदेश में ब्लाक प्रमुख के चुनाव को लेकर हर जिले में नरमा गर्मी चल रही है लखीमपुर खीरी जिले में भी निघासन विधानसभा क्षेत्र में बीजेपी भारतीय जनता पार्टी के एक विधायक ने बदसलूकी करते हुए कहा है कि महिला ब्लाक प्रमुख प्रत्याशी के पति को जिंदा जमीन में गाड़ देंगे धमकी दी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है!!

जिला लखीमपुर खीरी के निघासन क्षेत्र के विधायक शशांक वर्मा ने ब्लाक प्रमुख के सपा प्रत्याशी हरप्रीत कौर के पति अमनदीप सिंह को जिंदा जमीन में गाड़ देने की धमकी दी है वीडियो में साथ नजर आ रहा है कि यह सपा प्रत्याशी के पति से कह रहे हैं कि तुम भाई ना होते तो तुम्हें यही जमीन में गाड़ देते !!

लखीमपुर खीरी के निघासन क्षेत्र के बीजेपी विधायक की धमकी देने वाला वीडियो जब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था लखनऊ जोन के आईजी लक्ष्मी सिंह ने मामले पर संज्ञान लिया उन्होंने वीडियो देखने को कहां और कानूनी कार्रवाई करने को कहा !

आपको बता दे की वीडियो के मुताबिक प्रत्याशी हरप्रीत कौर के पति और विधायक इनोवा गाड़ी के पास खड़े होकर बीजेपी विधायक खुलेआम धमकी दे रहे हैं मैं तुम्हें जमीन में गाड़ दूंगा लेकिन अभी तक कोई जमीनी स्तर पर कार्रवाई नहीं हुई है जिसकी वजह से सपा नेताओं में नाराजगी जताई जा रही है !!

आपको बता दें कि ब्लाक प्रमुख के चुनाव के नामांकन के दौरान भी लखीमपुर खीरी में ऐसी खबरें सामने आई थी नामांकन के दौरान महिला प्रस्तावक के कपड़े फाड़ दिए गए थे  सपा प्रत्याशी  ऋतु सिंह ने  आरोप लगाया था कि बीजेपी कार्यकर्ताओं ने महिलाओ के कपडे फाड़ दिए है !!

 
दोस्तों यह जानकारी हमारी कैसी लगी अधिक जानकारी के लिए हमारे चैनल SSSNEWSHINDI पर विजिट करें!

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Featured post

 पठान मूवी को मिली पहले दिन अच्छी ओपनिंग , हिंदु संगठनों का विरोध भी काम नहीं आता।