दिल्ली 2500 करोड़ की हीरोइन जप्त !! Delhi 2500 crore heroine seized !!

 दिल्ली 2500 करोड़ की हीरोइन जप्त

दिल्ली में ATS की टीम ने 2500 करोड़ की हीरोइन के साथ 4 लोगों को लिया हिरासत में डार्क नेट पर बेचने की थी तैयारी.

2500-delhi-2500-crore-heroine-seized

आपको बता दें दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने शनिवार को चार आरोपियों के पास से 350 किलो हीरोइन के साथ जिसकी इंटरनेशनल मार्केट में 2500 करोड़ रुपए की कीमत है ! इसे दिल्ली पुलिस ने चार आरोपियों के साथ 350 किलो हीरोइन जप्त की है !!

बताया जा रहा है अंतरराष्ट्रीय मार्केट में इसकी कीमत 2500 करोड़ की आकी गई है 350 किलो हीरोइन डार्क नेट (DARK NET) पर बेचने की की तैयारी थी पुलिस ने इस मामले में हरियाणा से तीन और दिल्ली से एक आरोपी को गिरफ्तार किया है दिल्ली में स्पेशल सेल ने पिछले महीने डार्क नेट पर बिक्री के लिए 22 लाख साइक्रोट्रॉफिक टेबलेट और इसी तरह करीब 245 किलो दवाएं जब्त की थी इस मामले में 8 आरोपियों की गिरफ्तारी हुई थी इस केस के जांच के बाद इस रैकेट के चार आरोपियों के बारे में पुलिस को जानकारी मिली थी !!

आपको बता दें दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल ने एक आरोपी को दिल्ली से हिरासत में ले लिया था लेकिन उसके तीन आरोपी भाग गए थे जिसे दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने उन तीन आरोपियों को हरियाणा से हिरासत में ले लिया है दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को शक है कि यह मामला नारको टेररिज्म से जुड़ा हुआ है सूत्रों के मुताबिक पूछताछ के बाद कुछ और गिरफ्तारियां हो सकती हैं !!

देश में ऐसी वारदाते सामने आती रहती है जैसे आज ही लखनऊ में  ATS की टीम ने घंटो भर की मुस्सकत के बाद 2अतकियो को गिरफ्तारी करने के तत पश्चात लोगो की भीड़ लगना शुरू हो गयी जिसके बाद  ATS की टीम ने आतंकवादियों को जेल भेजा !!

तो दोस्तों ऐसे ही नई अपडेट के लिए हमारे चैनल SSSNEWSHINDI विजिट करें !!

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Featured post

बंदी सिंहगो की रिहाई पर मोहाली में मोर्चा ? (bandi siinghago ki rihaayi par maholi me morch)