लखीमपुर खीरी पत्नी ने खुद ही पति को गिरफ्तार करवाया !! Lakhimpur Kheri wife herself got her husband arrested !!

 लखीमपुर खीरी पत्नी ने खुद ही पति को गिरफ्तार करवाया







लखीमपुर खीरी के थाना फूलबेहड़ क्षेत्र में पत्नी ने अपने पति को ही गिरफ्तार करवाने का मामला सामने आया है पत्नी ने पुलिस को फोन करके बताया कि उसके पति के पास कुछ नशीले पदार्थ हैं.

lakhimpur-kheri-wife-herself-got-her
लखीमपुर खीरी के पुलिस अधीक्षक श्री विजय ढुल

यह मामला लखीमपुर खीरी थाना फूलबेहड़ ग्राम सिसौरा का है जहां एक पत्नी ने अपने पति को ही गिरफ्तार करवा दिया है आपको बता दें कि उसने  112 पे पुलिस को इंतला की कि उसके पति के पास कुछ नशीले पदार्थ हैं !!
फिर उसके बाद क्या था पुलिस की टीम वहां मौके पर पहुंची और उस शख्स के पास 5 किलो 45 ग्राम नशीला पदार्थ मिला उस पदार्थ का नाम अफीम था और उसके पास से लगभग 43000 का नगद कैश मिला पुलिस ने मौके पर ही उस आदमी को गिरफ्तार कर लिया है !!
यह मामला लखीमपुर खीरी के थाना फूलबेहड़ ग्राम सिसौरा का है छिछोरा ग्राम की निवासी श्रीमती खुशबू पति का नाम गुरमुख है आपको बता दें कि गुरमुख के पास अवैध नशीला पदार्थ मौजूद था उक्त सूचना पर क्षेत्राधिकारी धौराहरा के नेतृत्व में थाना फूल में पुलिस व पीआरवी 2892 की संयुक्त टीम द्वारा तत्काल घटनास्थल पर पहुंचकर गुरमुख सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है !
और उसके घर से प्लास्टिक की बोरी में रखा 6 पैकेट में कुल 5 किलो 45 ग्राम अवैध नशीला पदार्थ अफीम और लगभग ₹43000 नगद बरामद किया गया है जिस संबंध में थाना फूलबेहड़ के एनडीपीएस की सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर अभियुक्त को जेल भेज दिया गया है !!
आपको बता दें कि जिला लखीमपुर खीरी के पुलिस अधीक्षक श्री विजय ढुल द्वारा श्रीमती खुशबू पत्नी गुरमुख को इस कार्य के लिए साहस पूर्ण सहाना करते हुए उनको सम्मानित किया गया और उन्हें उत्साहवर्धन हेतु ₹5000 का नगद पुरस्कार व अंग वस्त्र भेंट किया गया साथ ही अन्य महिलाओं को भी इन से प्रेरणा लेकर विपरीत परिस्थितियों में भी अपने कर्तव्य का निर्वहन करते हुए अपराध मुक्त समाज के निर्माण में पुलिस प्रशासन का सहयोग करने के लिए प्रोत्साहित किया गया !!
आपको बता दें कि पुलिस अधीक्षक महोदय द्वारा इस मौके पर बताया गया कि यह मिशन शक्ति का सकारात्मक प्रभाव है यह हमारे सम्मानित महिलाएं आगे आकर अपराध के विरुद्ध अपनी आवाज बुलंद कर रही और समाज के लिए सुरक्षित बनाने का कार्य कर रही हैं !!
दोस्तों इस बारे में आपका क्या कहना है आप हमें कमेंट करके बता सकते हैं और अधिक जानकारी के लिए हमारे चैनल SSSNEWSHINDI पर विजिट कर सकते हैं धन्यवाद |

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Featured post

 पठान मूवी को मिली पहले दिन अच्छी ओपनिंग , हिंदु संगठनों का विरोध भी काम नहीं आता।