लखीमपुर बिजली कटौती के कारण उपभोक्ता पहुंचे बिजली घर किया हंगामा !! Lakhimpur Consumer reached power house created ruckus !!

 लखीमपुर बिजली कटौती के कारण उपभोक्ता पहुंचे बिजली घर किया हंगामा

लखीमपुर खीरी में बिजली कटौती के कारण उपभोक्ता पहुंचे बिजली घर और किया हंगामा.

lakhimpur-consumer-reached-power-house
लखीमपुर बिजली घर 

लखीमपुर में अधिसूचित क्षेत्र कटौती के कारण उपभोगताओ का सब्र अब जवाब देने लगा है आपको बता दें कि उपभोक्ता ज्ञापन देने के लिए अधिशासी अभियंता को कहा है कि अगर एक हफ्ते में आप की बिजली व्यवस्था सही नहीं हुई तो वह कहीं और भी जा सकते हैं !!

आपको बता दे उधर लखीमपुर संपूर्णानगर में भी उपभोक्ताओं ने बिजली घर पर जोरदार नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया आपको बता दें कि अधिशासी अभियंता रजनीश चंद्र अनुरागी से मिले उपभोक्ता और उन्हें ज्ञापन दिया ज्ञापन में उपभोक्ता यही बता रहे हैं कि उनकी बिजली बार-बार ट्रिप हो जाती है और लो वोल्टेज भी आता है और इसे दूर करने की मांग की और ज्ञापन में उपभोक्ताओं ने यह भी कहा कि 1 सप्ताह में व्यवस्था दुरुस्त नहीं हुई तो व्यापार मंडल अपने अनुसार से संगठनों के साथ आंदोलन करने को मजबूर हो जाएंगे !!

लखीमपुर संपूर्णानगर में बिजली कटौती के कारण उपभोक्ता बिजली घर पहुंच गए जहां पर उन्हें जेल नदारद मिले जिन पर उपभोक्ताओं ने अपना गुस्सा जाहिर किया वहीं पर प्रदर्शन करते हुए नारी नारेबाजी भी की उनका कहना यह है कि बार-बार कंप्लेन करने पर भी बिजली सही नहीं होती है और उनका यह भी आरोप है कि जब भी वह कंप्लेंट करने आते हैं तो उन्हें जेई विद्युतघर पर मिलते ही नहीं है !!

कटौती से लोग बहुत परेशान हैं आपको बता दें कि उनका कहना है कि थोड़ी देर के लिए लाइट आती भी है तो वह लो वोल्टेज में आती है और उस लाइट के आने का कोई फायदा भी नहीं है लो लाइट आने की वजह से ट्यूबेल भी बंद पड़े हैं और कोई काम भी नहीं हो रहा है !!

प्रदर्शन करने वालों में बाबू तिवारी, आलोक सिंह, संजय शर्मा, अतुल शर्मा, दिनेश शर्मा, मोहित सिंह, वकील खान, प्रिंस सिंह, राजन यादव और सोनू मित्तल भी शामिल थे !!

इस संबंध में जेई नागेंद्र कुमार ने बताया कि फाल्ट के चलते बिजली घर में भी फाल्ट आ रही है जिस वजह से 33 केवी की लाइने शटडाउन पड़ी है जिसकी वजह से बिजली नहीं मिल पा रही है फाल्ट सही होते ही बिजली सुचारू रूप से चलने लगेगी !!

तो दोस्तों हमारे द्वारा बताई गई जानकारी आपको कैसी लगी अधिक जानकारी के लिए हमारे चैनल SSSNEWSHINDI पर भी जा सकते 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Featured post

बंदी सिंहगो की रिहाई पर मोहाली में मोर्चा ? (bandi siinghago ki rihaayi par maholi me morch)