आईपीएल 14 से पहले दिल्ली कैपिटल्स को लगा करारा झटका !! Ahead of IPL 14, Delhi Capitals suffered a setback !!

आईपीएल 14 से पहले दिल्ली कैपिटल्स को लगा करारा झटका

आपको बता दें कि आईपीएल 14 जो कि 2021 में शुरू हुआ था जिसे करोना महामारी के चलते बीच में ही रोकना पड़ा था.

14-ahead-of-ipl-14-delhi-capitals
STEVE SMITH

आपको बता दें आईपीएल 14 2021 जिसमें आधे ही मैच हो पाए थे और करोना महामारी के चलते मैच को बीच में ही रोकना पड़ा आपको बता दें कि आईपीएल 14 2 मई को इसको टालने की बात की गई थी बीसीसीआई ने यह फैसला लिया था कोरोना महामारी के चलते !!

आपको बता दें कि बीसीसीआई ने आईपीएल 14 फिर से शुरू करने का निर्णय लिया है जो कि यूएई में होगा यूएई में तीन मुख्य स्टेडियम है शाहजहां स्टेडियम, दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम, आबू धाबी इंटरनेशनल स्टेडियम !!

आपको बता दें कि इससे पहले भी आईपीएल 13 के सारे मुकाबले यूएई में हो चुके हैं!!

अभी अभी खबर आ रही है कि दिल्ली कैपिटल्स को आईपीएल सीजन 14 शुरू होने से पहले एक करारा झटका लगा है ऑस्ट्रेलिया के कप्तान स्टीव स्मिथ ने अपना नाम आईपीएल 14 से वापस ले लिया है उन्होंने अभी हाल ही में बताया कि वह अपनी कोहनी के दर्द को लेकर परेशान हैं !!

14-ahead-of-ipl-14-delhi-capitals
IPL-14

उन्होंने यह भी बताया कि जब आईपीएल 14 शुरू हुआ था तब भी उनकी कोहनी में दर्द हो रही थी और वह पेनकिलर लेकर मैदान में उतरते थे आईपीएल सीजन 14 19 सितंबर से शुरू होगा और आईपीएल का फाइनल मुकाबला 15 अक्टूबर को खेला जाएगा !!

आईपीएल 14 में अब तक कुल 29 मैच हुए हैं जिनमें से दिल्ली कैपिटल्स 8 मैचों में 6 जीत के साथ पहले स्थान पर थी और चेन्नई सुपर किंग 8 मैचों में 5 जीत के साथ दूसरे स्थान पर थी बात करें आरसीबी की तो !! आरसीबी विराट कोहली की अगुवाई वाली टीम 8 मैचों में 5 जीत के साथ तीसरे स्थान पर थी यह थी आईपीएल 14 का अब तक का पॉइंट टेबल अब आगे यूएई में देखेंगे !!

दोस्तों हमारे द्वारा बताई गई जानकारी आपको कैसी लगी अधिक जानकारी के लिए हमारे चैनल SSSNEWSHINDI पर विजिट कर सकते हैं !!

एक टिप्पणी भेजें

1 टिप्पणियाँ

Featured post

 पठान मूवी को मिली पहले दिन अच्छी ओपनिंग , हिंदु संगठनों का विरोध भी काम नहीं आता।