England in place of injured Shubman Gill !! चोटिल शुबमन गिल की जगह यह खिलाड़ी जाएगा इंग्लैंड !!

चोटिल शुबमन गिल की जगह यह खिलाड़ी जाएगा इंग्लैंड

आपको बता दे शुबमन गिलजो कि वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में मात्र 28 और 8 रन की पारियां ही खेल पाए थे आपको बता दें कि इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले यह खिलाडी चोटिल हो गया.....

england-in-place-of-injured-shubman-gill
सुभमन गिल


आपको बता दें कि शुबमन गिल जोकि वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में मात्र 28 और 8 रन की पारियां ही खेल पाए थे आपको बता दें कि इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले यह खिलाडी चोटिल हो गया है बीसीसीआई ने सोमवार को शुबमन गिल की चोट पर अभी तक चुप्पी साध रखी है !!

लेकिन एक्सपर्ट का यह कहना है कि शुबमन गिल की चोट अभी सीरियस है और वह लगभग 3 महीने तक क्रिकेट नहीं खेल सकते हैं तो इससे यह साफ पता चलता है कि शुबमन गिल इंग्लैंड दौरे के एक भी टेस्ट मुकाबले नहीं खेल पाएंगे !!

इसलिए लगता है कि इंग्लैंड दौरे पर एक भी टेस्ट मैच खेलने की उनकी कोई संभावना नहीं बची है हालांकि इस बात की पुष्टि की जा रही है कि शुबमन गिल की जगह पृथ्वी शा को भी टीम का हिस्सा बनाया जा सकता है रिपोर्ट के मुताबिक बताया जा रहा है कि बीसीसीआई जल्द ही इंग्लैंड एंड क्रिकेट बोर्ड से शुबमन गिल के रिप्लेसमेंट को लेकर बात करेगी !!

england-in-place-of-injured-shubman-gill
पृथ्वी शा और शुबमन गिल

बात करे टीम मैनेजमेंट की तो यह पता चल रहा है कि शुबमन गिल के रिप्लेसमेंट के तौर पर अभिमन्यु ईशन का नाम भी सामने आ रहा है हालांकि ईशन को इंग्लैंड दौरे के लिए रिजर्व खिलाड़ी के रूप में रखा गया था अभिमन्यु ईशन को घरेलू क्रिकेट में अच्छे प्रदर्शन का इनाम भी मिल चुका है !!

england-in-place-of-injured-shubman-gill
 अभिमन्यु ईशन

हालाकी या जानकारी भी सामने आई है कि गिल के रिप्लेसमेंट के तौर पर पृथ्वी शा ही टीम मैनेजमेंट की पहली पसंद है हालांकि आप तो बता दे WTC फाइनल और इंग्लैंड दौरे के लिए चुने गए भारतीय टीम के युवा पृथ्वी शाह को जगह नहीं मिल पाई थी और पृथ्वी शाह को आस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में ज्यादा मौके नहीं मिले थे ! शा ने  एडिलेड ओवल में खेले गए पहले टेस्ट में जीरो और 4 का स्कोर बनाया था जिसके बाद उन्हें प्लेइंग इलेवन से बाहर कर दिया गया  !! 


तो दोस्तों यह जानकारी हमारी कैसी लगी अधिक जानकारी के लिए हमारे SSSNEWSHINDI पर विजिट क

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Featured post

 पठान मूवी को मिली पहले दिन अच्छी ओपनिंग , हिंदु संगठनों का विरोध भी काम नहीं आता।