1 लाख 20 हजार में बिके 12 आम !! 12 mangoes sold for 1 lakh 20 thousand !!

1 लाख 20 हजार में बिके 12 आम

आपको बता दें कि एक बच्ची के 12 आम जो कि 1 लाख 20 हजार में बिके हैं और किसने खरीदें यह आम यह जानने के लिए आगे पढ़िए.

1-20-12-12-mangoes-sold-for-1-lakh-20
12 आम 1लाख 20हजार 

दरअसल यह मामला झारखंड के जमशेदपुर का है जहां स्ट्रेट माइल रोड के बंगला नंबर 47 के आउटहाउस में रहती है एक 11 साल की बच्ची जिसका नाम तुलसी है आपको बता दें कि तुलसी पांचवी क्लास में पढ़ती है और तुलसी की पारिवारिक हालत भी सही नहीं है किसी तरह से उसके माता-पिता उसे पढ़ा-लिखा रहे थे लेकिन करोना महामारी के चलते स्कूल क्या बंद हुआ मानो तुलसी की पढ़ाई लिखाई ही रुक गई क्योंकि स्कूल में बच्चों के ऑनलाइन क्लासेज का सिलसिला शुरू कर दिया था !!

तुलसी के पास ऑनलाइन क्लासेस लेने के लिए स्मार्टफोन नहीं था जिसको लेकर तुलसी बहुत ही परेशान रहने लगी जिसके बाद तुलसी सड़क पर आम बेचने के लिए मजबूर हो गई !

बिजनेसमैन ने की थी बच्ची की मदद

आपको बता दें कि जब तुलसी सड़क पर आम बेच रही थी तो मुंबई के रहने वाले एक बिजनेसमैन जोकि वैल्युएबल एदुत्मेंट कंपनी के वाइस चेयरमैन हैं जिनका नाम अमैया हेते हैं उनको इस बारे में पता चला तब अमैया हेते बच्ची की मदद करने के लिए आगे आए और उन्होंने बच्ची के 12 आम 1लाख 20हजार में खरीद लिए उसके बाद क्या था !!

तुलसी का पढ़ाई करने का सपना पूरा हो गया बच्ची ने इस पैसों से 13000 का मोबाइल खरीदा बाकी बचे पैसों को माता पिता के पास आगे की पढ़ाई के लिए रख दिया है !!

आपको बता दें कि ऐसा होने पर तुलसी के माता पिता बहुत ही ज्यादा खुश हैं और उनकी आर्थिक स्थिति भी कुछ सही हो गई है मुंबई के बिजनेसमैन जिनका नाम अमैया हेते हैं उन को देखते हुए लगता है कि इंसानियत अभी भी जिंदा है !

12 आम 1लाख 20हजार

तो दोस्तों ऐसी ही नई अपडेट के लिए देखते रहिए SSSNEWS.IN

तो दोस्तों या जानकारी हमारी कैसी लगी अधिक जानकारी के लिए हमारे चैनल SSSNEWSHINDI पर भी विजिट कर सकते हैं

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Featured post

बंदी सिंहगो की रिहाई पर मोहाली में मोर्चा ? (bandi siinghago ki rihaayi par maholi me morch)