झारखंड कटा सर लेकर घंटों घूमता रहा शख्स हैरानी भरा खुलासा !! Jharkhand man wandering for hours with severed head !!

झारखंड कटा सर लेकर घंटों घूमता रहा शख्स हैरानी भरा खुलासा

झारखंड से हैरान कर देने वाला सच सामने आया है एक सख्त और पत्नी ने मिलकर एक दूसरी महिला का सर धड़ से अलग कर दिया.

jharkhand-man-wandering-for-hours-with
झारखंड 

आपको बता दें कि क्या मामला रांची झारखंड के सरायकेला जिले का है जहां पर नीमडी थाना के निकट रहने वाले एक शख्स जिसका नाम शशि भूषण गोप उसने अपनी पत्नी के साथ मिलकर दूसरी महिला का गला रेत कर हत्या कर दी और सर धड़ से अलग कर दिया !!

आपको बता दें कि उस शक्स ने उस महिला का सर अपने बैग में रख कर जाने कब तक घूमता रहा इधर जब गांव वालों ने इसकी सूचना पुलिस को दी तो पुलिस ने इस पूरी वारदात की जांच शुरू कर दी और आरोपी को हिरासत में ले लिया और उस के पास से उस महिला का कटा हुआ सर भी बरामद हुआ !!

आपको बता दें जिस महिला के मृत्यु हुई है वह कब से शशि भूषण गोप के साथ रहती थी पर उसकी पत्नी नहीं थी इस वारदात में उसका साथ देने वाली उसकी पत्नी थी उसकी पत्नी और भूषण गोप दोनों ने मिलकर दूसरी महिला का गला काटकर उसकी हत्या कर दी झारखंड पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी हुई है !!

आपको बता दें कि मृतक महिला की पहचान सविता कुम्हार के रूप में हुई है जो कि लंबे समय से गोप के साथ रहती थी जिस महिला की मृत्यु हो गई वह महिला बनिया पारा में रहती है और उसके पति का नाम है गुरु चरण

आपको बता दें कई सालों से वह अपना घर छोड़कर गोप के घर पर रह रही थी गोप की पत्नी सविता के साथ रहने से नाराज रहती थी इसी बात को लेकर दोनों में बहस हुई थी और फिर वह तथा उसकी पत्नी ने मिलकर सविता की हत्या कर दी और सिर धड़ से अलग कर दिया !!

आपको बता दें झारखंड पुलिस की टीम जब सविता के घर पहुंची और तब उसने गुरुचरण कुमार से संपर्क किया तो गुरु चरण ने बताया कि वह मेरा घर 7 साल पहले ही छोड़कर जा चुकी है और मेरा उससे कोई लेना देना नहीं है ना ही कोई संबंध है  !!

तो दोस्तों ऐसी ही नहीं अपडेट पाने के लिए हमारे चैनल SSSNEWS.IN पर जाएं और अधिक जानकारी के लिए हमारे चैनल SSSNEWSHINDI पर विजिट करें

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Featured post

 किसानो की रिहाई में बाटी गयी मिठाईयाँ हुई फूलो की बारिश ?... क्या ये सही था।