रेप के बाद सातवीं क्लास की छात्रा ने दिया बच्चे को जन्म आरोपी हुआ फरार !! Innocent gave birth to a child after rape !!

 रेप के बाद सातवीं क्लास की छात्रा ने दिया बच्चे को जन्म आरोपी हुआ फरार

पश्चिम बंगाल में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां सातवीं क्लास में पढ़ने वाली छात्रा ने दिया बच्चे को जन्म रेप करने वाला हुआ फरार.

innocent-gave-birth-to-child-after-rape

आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल के   जिले में एक चौंकाने वाला खुलासा हुआ है आपको बता दें जहां सातवीं क्लास में पढ़ने वाली है 13 साल की मासूम ने बच्चे को दिया जन्म !!

आपको बता दें कि छात्रा के साथ उसकी क्लास में पढ़ने वाला उसका दोस्त ने ही उसके साथ रेप किया था जिसके बाद पीड़िता गर्भवती हो गई और उसने बच्चे को जन्म दिया आपको बता दें कि रेप करने वाला आरोपी बच्चे के जन्म दिए जाने के बाद बांग्लादेश फरार हो गया!!

आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल नदिया जिले के दंताला थाने का यह मामला सब है यहां पीड़िता की मां ने बताया कि उनकी बेटी सातवीं क्लास में पढ़ती है और उसी का सहपाठी उसके साथ पहले तो छेड़खानी कि उसके बाद उसकी कुछ अश्लील तस्वीरें निकालनी और उसको ब्लैकमेल करने लगा जिसके बाद उसने बच्ची के साथ कई बार रेप किया रेप के बाद पीड़िता छात्रा गर्भवती हो गई और बच्चे को जन्म दे दिया !!

आरोपी को जब इस बारे में पता चला तो वह बांग्लादेश अपने दादाजी के घर फरार हो गया पुलिस इस मामले की जांच कर रही है आप को बता दें कि पीड़िता के परिवार का कहना है कि इसमें एक राजनेता ने आरोपी को बांग्लादेश भागने में मदद की है इस मामले को लेकर अब राजनीतिक बयान बाजी हो रही है और आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है  

तो दोस्तों ऐसी ही नहीं अपडेट पाने के लिए हमारे चैनल SSSNEWS.IN पर जाएं और अधिक जानकारी के लिए हमारे चैनल SSSNEWSHINDI पर विजिट करें

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Featured post

बंदी सिंहगो की रिहाई पर मोहाली में मोर्चा ? (bandi siinghago ki rihaayi par maholi me morch)