J&K Pulwama Four terrorists eliminated !! J&K पुलवामा चार आतंकियों का खात्मा एक जवान शहीद !!

J&K पुलवामा चार आतंकियों का खात्मा 

एक जवान शहीद

पुलवामा में राजपुरा इलाके में आतंकियों और सुरक्षाबलों में लड़ाई चल रही है जिसमें अभी तक चार आतंकी मार दिए गए हैं और एक खबरी 

j-pulwama-four-terrorists-eliminated-j
J&K

आपको बता दें कि जम्मू कश्मीर (J&K) के पुलवामा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी जिसमें सुरक्षा बल के जवानों ने चार आतंकियों को मार गिराया है और वही आतंकियों के खबरी को भी मार गिराया है आपको बता दें कि देर रात तक आतंकियों और सुरक्षाकर्मियों के जवानों के बीच गोलीबारी हुई जिसमें जवानों ने चार आतंकियों को मार गिराया है !!

 वही एक आतंकियों के खबरी को भी मार गिराया है आपको बता दें कि इस ऑपरेशन को सुरक्षा बल की संयुक्त टीमें और सीआरपीएफ और सेना की 44 आरआर (राष्ट्रीय रायफल) भी शामिल है और आपको बता दें कि इस मुठभेड़ में 1 जवान भी शहीद हो गए हैं !!

आपको बता दें कि कश्मीर जॉन के आईजी विजय कुमार ने यह बताया है कि पुलवामा के हाजिर राजपुरा इलाके में जो जवानों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ चल रही है उसमें (लश्कर-ए-तैयबा) के तीन आतंकियों को मार गिराया गया है और अभी भी ऑपरेशन जारी है आपको बता दें कि एक आतंकी और और उसके मददगार यानी खबरी को भी जवानों ने मार गिराया है !!

आपको बता दें कि पुलवामा में आतंकियों के छिपे होने की खबर खुफिया एजेंसीज से मिली थी आपको बता दें कि इस लड़ाई में एक जवान को गंभीर चोटें आई थी जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां जवान ने दम तोड़ दिया वहीं सुरक्षा बलों ने चार आतंकियों को मार गिराया और अभी उनकी जांच जारी है !!

आपको बता दें कि जवानों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ कब से चल रही थी जिसमें जवानों ने आज चार आतंकियों को मार के सफलता हासिल की है जहां पर एक जवान जो कि इस मुठभेड़ में घायल हो गए थे वह अस्पताल ले जाए गए और जहां उनका इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया आपको बता दें कि इस मुठभेड़ में चार आतंकियों को सेना के जवानों ने मार गिराया है वही एक मुखबिर को भी सेना के जवानों ने मार गिराया है !!

आपको बता दें कि आतंकियों के बारे में जानकारी कैसे मिली जम्मू कश्मीर (J&K)के अनंतनाग के नाजीवाद के पास पुलिस की टीम पर आतंकियों ने रात करीब 8:30 बजे फायरिंग कर दी फायरिंग शुरू कर दी इस दौरान एक सिपाही घायल हो गया वहीं सुरक्षा कर्मियों द्वारा इलाके को घेर लिया गया तभी से आतंकियों की तलाश में सुरक्षाकर्मी जुट गए !!

आपको बता दें कि यह सब घटना जम्मू कश्मीर (J&K) के पुलवामा के हाजिर राजपुरा इलाके में हो रही थी जिसमें सुरक्षाबलों के जवानों ने चार आतंकियों को मार गिराया है वही आतंकियों के एक खबरी को भी जवानों ने मार गिराया है आपको बता दें कि सुरक्षाकर्मियों के एक जवान को भी चोटें आई थी और उसे अस्पताल ले जाया गया जहां जवान ने अपना दम तोड़ दीया !!

ऐसी और भी अपडेट हम आपके पास लाते रहेंगे और अपनी राय देने के लिए प्लीज हमें कमेंट करें और अधिक जानकारी के लिए हमारे चैनल SSSNEWSHINDI पर विजिट करें !!

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Featured post

बंदी सिंहगो की रिहाई पर मोहाली में मोर्चा ? (bandi siinghago ki rihaayi par maholi me morch)