चोट से जूझ रहे इस बल्लेबाज की इंडिया टीम में वापसी !! Ind vs Eng:Injury-battling batsman returns to India team !!

Ind vs Eng :चोट से जूझ रहे इस बल्लेबाज की इंडिया टीम में वापसी

Ind vs Eng:Injury-battling batsman returns to India team !!

इंग्लैंड दौरे में खिलाड़ियों के लगातार चोटिल होने के कारण परेशान टीम इंडिया के लिए अच्छी खबर आ गई है चोट से जूझ रहे इस बल्लेबाज की वापसी.

ind-vs-enginjury-battling-batsman

Ind vs Eng:Injury-battling batsman returns to India team !!

आपको बता दे इंग्लैंड दौरे पर गई टीम इंडिया के खिलाड़ियों के लगातार चोटिल होने के कारण परेशान टीम इंडिया के लिए अच्छी खबर निकल कर आ रही है बताया जा रहा है कि टीम के उप कप्तान अजिंक्य रहाणे ने ट्रेनिंग शुरू कर दी है वह मांसपेशियों के खिंचाव से जूझ रहे थे इस वजह से रहाणे काउंटी इलेवन के खिलाफ अभ्यास मैच में भी नहीं उतरे थे लेकिन 4 अगस्त से शुरू हो रहे नाटी दंत टेस्ट से पहले उन्होंने अपना अभ्यास शुरू कर दिया फिलहाल टीम इंडिया का कैंप डरम में चल रहा है !!

ऐसी जानकारी सामने आई है कि रहाणे फील्डिंग और फिजिकल ट्रेनिंग सेशन के साथ ज्यादा हम काउंटी के रिवरसाइड ग्राउंड में बल्लेबाजी का भी अभ्यास कर रहे हैं टीम इंडिया के लिए यह अच्छी खबर निकल करा रही है कि टीम इंडिया का एक बल्लेबाज अपनी चोट की वजह से बाहर चल रहे टीम इंडिया में वापस वापस आ गए हैं !!

Ind vs Eng:Injury-battling batsman returns to India team !!

आपको बता दें कि रहाने नेट पैक काउंटी इलेवन के खिलाफ फर्स्ट क्लास मैच भी नहीं खेला था क्योंकि उनकी बाई जाघ में मांसपेशियों के खिंचाव और हल्की सूजन थी चोट और सूजन से जोड़ों में दर्द कम करने के लिए उन्हें इंजेक्शन भी लगाया गया था हालांकि अब उनके नेट पर लौटने से भी भारतीय टीम के मैनेजमेंट में जरूर राहत की सांस ली होगी !!

ऐसा लग रहा है कि सूर्यकुमार कुमार पहले टेस्ट में खेलने की संभावना कम है क्योंकि इसी भी चोटिल खिलाड़ियों की रिप्लेसमेंट के तौर पर सूर्य कुमार यादव और पृथ्वी शाह इंग्लैंड जा रहे हैं सूर्यकुमार यादव को मध्यक्रम में रहाणे के बैकअप के तौर पर भेजा जा रहा है हालांकि भारतीय टीम के लिए अच्छा संकेत है कि रहाणे ने  मन टेस्ट से पहले अभ्यास शुरू कर दिया है !!

Ind vs Eng:Injury-battling batsman returns to India team !!

आपको बता दें कि अगर रहाणे चोट से पूरी तरह से नहीं उबर पाते हैं और वह पहला टेस्ट नहीं खेल पाते हैं तो उनकी जगह लेने के लिए केयर राहुल टीम मैनेजमेंट की पहली पसंद होंगे वही शुभ्मन गिल के देश लौटने के बाद रोहित शर्मा के सलामी जोड़ी के रूप में बैंक अग्रवाल का खेलना लगभग तय है !!


ऐसी और भी अपडेट के लिए हमारी वेबसाइट SSSNEWS.IN इन पर जाएं और अधिक जानकारी के लिए हमारे चैनल SSSNEWSHINDI पर विजिट करें !!
Ind vs Eng:Injury-battling batsman returns to India team !!

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Featured post

 पठान मूवी को मिली पहले दिन अच्छी ओपनिंग , हिंदु संगठनों का विरोध भी काम नहीं आता।