'दिल लौटा दो' जुबिन नौटियाल का यह गाना रिलीज होते ही खूब मचा रहा है धूम !! Dil Lauta Do Jubin Nautiyal is creating a lot of buzz as soon as it is released !!

'दिल लौटा दो' जुबिन नौटियाल का यह गाना रिलीज होते ही खूब मचा रहा है धूम

आपको बता दें कि जुबिन नौटियाल का दिल लौटा दो गाना आज रिलीज हुआ है और इस गाने ने इंटरनेट पर धूम मचा दी है.

dil-lauta-do-jubin-nautiyal-is-creating
Dil Lauta Do

आपको बता दें कि रोमांटिक सिंगर जुबिन नौटियाल (Jubin nautiyal) का एक नया रोमांटिक गाना दिल लौटा दो आज इंटरनेट पर अपलोड हो गया है और यह गाना इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है !!

आपको बता दें कि रोमांटिक आवाज से लोगों के दिलों पर राज करने वाले बॉलीवुड के नए मशहूर सिंगर जुबिन नौटियाल (Jubin nautiyal) के कई हिट सॉन्ग हैं और आज उनका एक और रोमांटिक सॉन्ग अपलोड हुआ है जिसका नाम है दिल लौटा दो !!

बता देंगे गाना इंटरनेट पर रिलीज हो गया है लेकिन आपको बता दें या गाना जुबिन नौटियाल (Jubin nautiyal) और पायल देव द्वारा गाया गया है फिर लौटा दो गाने की कहानी निश्चित तौर पर आपका दिल छू लेगी कुछ घंटे पहले रिलीज हुए इस गाने को अब तक खबर लिखने तक लगभग 4.5 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं
अब या यूट्यूब की ट्रेनिंग लिस्ट टॉप ट्रेंडिंग में पहले नंबर पर है इस गाने को पायल देव द्वारा कंपोज किया गया और कुणाल वर्मा द्वारा लिखा गया है इस सॉन्ग की शूटिंग लेह में की गई है !!

आपको बता दें इस म्यूजिक वीडियो में पहली बार सनी कौशल और श्यामी खेर एक साथ नजर आए हैं भूषण कुमार कि टी सीरीज के तहत रिलीज किए गए गाने को दर्शन द्वारा खूब पसंद कर रहे हैं इसके रिलीज की जानकारी देते हुए सिंगर जुबिन नौटियाल (Jubin nautiyal) ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है उन्होंने वीडियो शेयर करके ऑप्शन में लिखा है इसकी खूबसूरती को युगो युगो तक रख याद रखा जाएगा दिल लौटा दो आप भी एक बार गाना सर्च करके देखें अच्छा लगेगा  !!

ऐसी और भी अपडेट के लिए हमारी वेबसाइट SSSNEWS.IN इन पर जाएं और अधिक जानकारी के लिए हमारे चैनल SSSNEWSHINDI पर विजिट करें !!

'Dil Lauta Do' गाना देखने के लिए यहाँ क्लिक करे 👇
                                                                              click here

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Featured post

 पठान मूवी को मिली पहले दिन अच्छी ओपनिंग , हिंदु संगठनों का विरोध भी काम नहीं आता।