सिनेमाघर खुलने पर रिलीज हो सकती है अक्षय कुमार की (बेल बॉटम) !! Akshay Kumar's Bell Bottom may release when theaters open !!

Bell Bottom: सिनेमाघर खुलने पर रिलीज हो सकती है अक्षय कुमार की (बेल बॉटम)

Akshay Kumar's Bell Bottom may release when theaters open !!

आपको बता दें कि महाराष्ट्र में सरकार ने अगले महीने सिनेमाघर खोलने की इजाजत दे दी तो अक्षय कुमार की मोस्ट अवेतेड फिल्म बेल बॉटम 15 अगस्त को रिलीज हो सकती है.

akshay-kumars-bell-bottom-may-release
Akshay Kumar's Bell Bottom may release when theaters open !!

आपको बता दें कि करोना वायरस ने हमारे देश पर काफी आतंक मचाया हुआ है वही करोना कि दूसरी लहर के चलते हमारे देश में काफी लोगों की जानें गई हैं और काफी हद तक नुकसान भी हुआ है बता दें कि करोना वायरस की वजह से भारतीय अर्थव्यवस्था को पिछले साल से अब तक जबरदस्त नुकसान भी उठाना पड़ा है !!


आपको बता दें कि करोना वायरस की वजह से पूरे देश में लॉकडाउन जैसी समस्या बनी हुई है वहीं महाराष्ट्र में भी लॉकडाउन चल रहा है जिसके कारण सभी थिएटर बंद है बता दें कि दूसरी लहर के नियंत्रित होने के बाद कुछ राज्यों में शूटिंग करने और थिएटर खोलने की अनुमति दे दी गई है दिल्ली सरकार ने 50% क्षमता के साथ थिएटर संचालित करने की अनुमति दे दी है इससे रिलीज के लिए तैयार फिल्मों के मेकर के लिए थिएटर में फिल्म रिलीज करने की संभावना बढ़ गई है !!

Akshay Kumar's Bell Bottom may release when theaters open !!

आपको बता दें कि अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म बेल बॉटम रिलीज के इंतजार में है वहीं सूत्रों के मुताबिक यह पता चल रहा है कि अगर महाराष्ट्र सरकार ने अगले महीने थिएटर खोलने की अनुमति दे दी तो अक्षय कुमार की बेल बॉटम मूवी 15 अगस्त को रिलीज कर दी जाएगी !!


आपको बता दें कि बॉलीवुड मुंबई में स्थित है और महाराष्ट्र सरकार ने अभी तक थिएटर खोलने की अनुमति नहीं दी है मीडिया रिपोर्टों के अनुसार यदि महाराष्ट्र में सीनियर वर्ग खोलने की अनुमति मिल जाती है तो बेल बॉटम जैसी कई बड़ी फिल्में रिलीज होने की संभावना बढ़ जाएगी !!

आपको बता दें कि मीडिया रिपोर्टों के अनुसार महाराष्ट्र के फिल्म प्रदर्शक अच्छे राठी ने कहा कि दिल्ली सरकार के 50% क्षमता के साथ थिएटर खोलने का स्वागत है हम आशा करते हैं कि हिंदी फिल्मों के गृह राज्य महाराष्ट्र में भी थिएटर खोलने की अनुमति मिल जाएगी थिएटर मालिकों को भी अपनी आजीविका कमाने का अधिकार है !!

Akshay Kumar's Bell Bottom may release when theaters open !!

वहीं अभिनेता अक्षय कुमार ने एक बयान के जरिए कहा है कि मैं सूर्यवंशी और बेल बॉटम की रिलीज के बारे में अपने फैंस के उत्साह और उत्सुकता से अभिभूत हूं और उन सभी के प्यार के लिए अपने दिल की गहराई से उन्हें धन्यवाद देना चाहता हूं हालांकि फिलहाल या कहना पूरी तरह कयास ही है कि दोनों फिल्में स्वतंत्र दिवस पर ली होंगी दोनों फिल्मों के निर्माता रिलीज की तारीख पर काम कर रहे हैं और सही समय आने पर रिलीज की घोषणा करेंगे !!

बता दे कुछ समय से यह चर्चा चल रही थी कि अच्छे की बेल बाटम और सूर्यवंशी दोनों फिल्मों के स्वतंत्र दिवस पर रिलीज होने की उम्मीद है बेल बॉटम के अधिकार कथित तौर पर अमेज़न प्राइम वीडियो को बेच दिए गए हैं वहीं बाद में अच्छे ने बयान जारी कर स्पष्टीकरण दिया था कि दोनों फिल्मों की रिलीज की खबरें पूरी तरह से अटकलबाजी है !!

ऐसी और भी अपडेट के लिए हमारी वेबसाइट SSSNEWS.IN इन पर जाएं और अधिक जानकारी के लिए हमारे चैनल SSSNEWSHINDI पर विजिट करें !!
Akshay Kumar's Bell Bottom may release when theaters open !!

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Featured post

 पठान मूवी को मिली पहले दिन अच्छी ओपनिंग , हिंदु संगठनों का विरोध भी काम नहीं आता।