गुरनाम सिंह चढ़ूनी ने किया बड़ा ऐलान !! Gurnam Singh Chaduni made a big announcement !!

सरदार गुरनाम सिंह चढ़ूनी ने किया बड़ा ऐलान

सरदार गुरनाम सिंह चढ़ूनी जो है वह सा काफी सक्रिय नेता हैं और उन्होंने चुनाव लड़ने का ऐलान किया है.

gurnam-singh-chaduni-made-big

सरदार गुरनाम सिंह चढ़ूनी


सरदार गुरनाम सिंह चढ़ूनी ने स्पष्ट हो कर कहा है कि यहां सरकार निकम्मी सरकारों को बदलने की जरूरत है और मैंने किसान भाइयों से यही कहा था आपके पास 60-65 वोट आपका खुद का वोट है तो आप पंजाब की राजनीति में सक्रिय हो जाएं जब तक आप सक्रिय नहीं होंगे दूसरी किसी भी पार्टियों पर कोई असर नहीं होगा !!

उनसे हम लोगों ने यह भी सवाल किया था कि आप किसी विशेष पार्टी को तो हिमायत नहीं दे रहे हैं तो उन्होंने इस बात को कहा कि सभी पार्टियां निकम्मी है और सभी राजनीतिक पार्टियां ही इसकी जिम्मेदार हैं क्योंकि किसान आज इन चीजों को भुगत रहा है !!

आपको बता दें कि कहीं ना कहीं यह जो किसान आंदोलन चल रहा है इससे कई समस्याएं जुड़ कर आई हैं जैसे डीजल से संबंधित है पेट्रोल से संबंधित है गैस से संबंधित है महंगाई को लेकर है और कई दिक्कतें भी आई हैं और सरकार के प्रति कहीं ना कहीं कुछ लोगों की नाराजगी है !!

आपको बता दे कि कुछ लोग यह भी कह रहे हैं कि कुछ लोग सरकार के हिमायती हैं जो उनके वचनबद्ध कार्यकर्ता हैं वह किसी भी महंगाई में भी सरकार के द्वारा लागू की गई नीति को करने के लिए तैयार हैं हम लोग अब देखा करते हैं कि पेट्रोल ₹200 लीटर हो जाएगा तो क्या हम सपोर्ट मोदी जी को करेंगे ऐसे कुछ विचार होते हैं!

लेकिन सरदार गुरनाम सिंह चढ़ूनी ने 1 तरीके से यह कहा है कि कारपोरेट जगत के ऊपर लगाम लगाने की जरूरत है नहीं तो चीजें और भी महंगी होती रहेंगी और कहीं ना कहीं जनता को उसका बोझ ढोना मुश्किल हो जाएगा !!

आपको बता दें कि सरदार गुरनाम सिंह चढ़ूनी ने कहा है कि जैसे सरदार भगत सिंह ने कहा था गूंगी और बहरी सरकार को सुनाने के लिए धमाका करना पड़ता है तो चुनाव के अंदर खड़े होकर चुनाव लड़ने के मकसद से धमाका करने के लिए तैयार हैं !!

कुछ किसान नेता जिनमें सरदार गुरनाम सिंह चढ़ूनी जो है जिनको काफी ही गर्म प्रकृति के नेता के रूप में जाना जाता है वह तैयार हैं आगे की चुनाव की रूपरेखा को तैयार करने के लिए क्योंकि उनके हरियाणा में चुनाव नहीं है चुनाव पंजाब में है और उन्होंने यही अपील की थी कि किसान नेता जो है पंजाब में चुनाव लड़े और अपनी वोट बैंक है उसका इस्तेमाल करें  !!

तो दोस्तों ऐसी नहीं अपडेट जानने के लिए हमारे वेबसाइट SSSNEWS.IN पर जाएं और अधिक जानकारी के लिए हमारे चैनल SSSNEWSHINDI पर विजिट करें !!

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Featured post

बंदी सिंहगो की रिहाई पर मोहाली में मोर्चा ? (bandi siinghago ki rihaayi par maholi me morch)