भारत और श्रीलंका के बीच आज होगी भिड़ंत !! clash between india and sri lanka today !!

भारत और श्रीलंका के बीच आज होगी भिड़ंत

भारत और श्रीलंका के बीच रविवार को पहेली वनडे सीरीज की शुरुआत आज से शुरू होगी.

clash-between-india-and-sri-lanka-today
IND VS SL

आपको बता दें कि जिस चीज का इंतजार भारतीय फैंस बहुत बेसब्री से कर रहे थे वह दिन आज आ गया है भारत और श्रीलंका के बीच होने जा रही वनडे सीरीज रविवार आज से शुरू होने जा रही है जिसमें कई दिनों से बारिश ने बाधा डाली हुई थी !!

बारिश की वजह से कई दिनों से यह खेल नहीं चल रहा था इसकी शुरुआत आज से होने जा रही है अभी भी कुछ संभावनाएं बनी हुई है कि बारिश होगी या नहीं होगी !!

आपको बता दें कि भारतीय टीम की कमान शिखर धवन संभालेंगे जहां भारतीय टीम के (उप कप्तान) भुवनेश्वर कुमारहोंगे आपको बता दें कि ऐसा इसलिए है कि कप्तान विराट कोहली और उप कप्तान रोहित शर्मा समेत कई सीनियर खिलाड़ी इंग्लैंड दौरे पर हैं जिसकी वजह से भारत और श्रीलंका की बागडोर अब शिखर धवन के हाथों में है !!

आपको बता दें कि दोनों टीमों के बीच मैच कोलंबो के प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जाएगा अब आपको बताते हैं कि प्रेमदासा स्टेडियम का हाल यहां की पिच गेंदबाजों के लिए गेंदबाजी करते हुए स्विंग मिलेगी और बल्लेबाजों को कुछ समय के लिए दिक्कत हो सकती है !!

आपको बता दें जैसे जैसे समय बीतता जाएगा वैसे वैसे पिच धीमी होती जाएगी और बल्लेबाजी करने में मदद मिलेगी और यहां पर स्पिनर को गेदबाजी करने में ज्यादा मदद मिलेगी और वही बारिश इस मैच में बाधा डाल सकती है अगर ऐसा हुआ तो भारतीय फैंस को फिर से निराशा उठानी पड़ेगी !!

श्रीलंका दौरे के लिए भारतीय टीम: शिखर धवन (कप्तान), भुवनेश्वर कुमार (उप-कप्तान), पृथ्वी शॉ, देवदत्त पडीक्कल, ऋतुराज गायकवाड़, सूर्यकुमार यादव, मनीष पांडे, हार्दिक पांड्या, नीतीश राणा, ईशान किशन, संजू सैमसन, युजवेंद्र चहल, राहुल चाहर, कृष्णा गौतम, क्रुणाल पांड्या, कुलदीप यादव, वरुण चक्रवर्ती, दीपक चाहर, नवदीप सैनी, चेतन सकारिया !

वनडे और टी-20 सीरीज के लिए श्रीलंका की टीम: दासुन शनाका (कप्तान), धनंजय डी सिल्वा (उप-कप्तान), अविष्का फर्नाण्डो, भानुका राजपक्षा, पथुम निसांका, चरित असालांका, वानेंदु हसारंगा, एशेल बंडारा, मिनोद भानुका, लाहिरु उडारा, रमेश मेंडिस, चामिका करुणारत्ने, दुष्मंता चमीरा, लक्षण संदाकन, अकिला धनंजय, शिरान फर्नाण्डो, शिरान फर्नाण्डो, धनंजय लक्षण, इशान जयारत्ने, प्रवीम जयविक्रमा, कसुन रजीता, लाहिरु कुमारा, इसरु उडाना !

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Featured post

 पठान मूवी को मिली पहले दिन अच्छी ओपनिंग , हिंदु संगठनों का विरोध भी काम नहीं आता।