गुजरात में ऑनलाइन स्टडी करते समय भाई बहन ने बनाए संबंध !! Gujrat Siblings made relationship while studying online !!

गुजरात ऑनलाइन स्टडी करते समय भाई बहन ने बनाए संबंध

गुजरात में ऑनलाइन स्टडी करते समय नाबालिक भाई और बहन ने कुछ अश्लील वीडियो देखकर बनाए संबंध.

gujrat-siblings-made-relationship-while

आपको बता दें कि आजकल कुल मिलाकर सारे बच्चे सोशल मीडिया पर व्यस्त रहते हैं क्योंकि करोना काल से पहले पहले बच्चों के गार्जियन यह सोचते थे कि बच्चे मोबाइल और सोशल मीडिया से दूर रहें पर करोना के चलते  ऐसा माहौल पैदा हो गया है कि बच्चों को अपने घर में ही रह कर पढ़ाई करनी पड़ रही है जिसको जिसके कारण उनको इंटरनेट पर सोशल मीडिया का सहारा लेना पड़ रहा है !!


अब वही बच्चे सोशल मीडिया के करीब रहते हैं जिन्हें गार्जियन सोचते थे कि यह सोशल मीडिया इंटरनेट से दूर रहें पर इंटरनेट से दूर रहने पर उनकी पढ़ाई छूट रही है ऐसे में उन्हें इंटरनेट से जुड़ना ही पड़ रहा है आप को बता बता दे इंटरनेट की वजह से एक वारदात हमारे देश के गुजरात में हुई है जहां एक भाई ने अपनी बहन के साथ अवैध संबंध बनाए हैं !!

आपको बता दें हुआ कुछ यूं कि एक परिवार था जो महाराष्ट्र का रहने वाला था और वह गुजरात काम करने के लिए गया हुआ था उस परिवार में माता-पिता एक लड़का एक लड़की थे ! आपको बता दें कि माता-पिता काम करने के लिए बाहर गए थे और भाई और बहन जो कि सोशल मीडिया पर पढ़ाई कर रहे थे !!

आपको बता दें पढ़ाई करते वक्त उनके फोन पर कुछ एड्स आने लगे जिस  एड्स को  भाई बहन ने धोखे से क्लिक कर दिया जिसे क्लिक करते ही कुछ अश्लील वीडियो चलने लगी जिन्हें देखकर भाई बहन ने उस वीडियो की तरह ही करने को सोचा जिन्हें दोनों भाई बहन ने किया जिन्हें करके भाई-बहन को अच्छा लगा और उन्होंने इसे कई बार अंजाम दिया जिसके चलते बहन गर्भवती हो गई !!

जब माता-पिता को यह बात पता चली तो वह गुजरात से महाराष्ट्र गए और उन्होंने उसका चेकअप करवाया और उसका गर्भपात भी करवाया और पुलिस स्टेशन में रिपोर्ट दर्ज की !!

आपको बता दें कि भाई की उम्र 13 साल थी और उसकी बहन की उम्र (15) साल बच्चों के हाथ में फोन और इंटरनेट से जुड़ी बातें बिल्कुल भी नहीं होनी चाहिए कि क्योंकि वहां अनजाने में कुछ भी कर सकते हैं !!

आपको बता दें कि करोना काल के पहले घरवाले सोचते थे कि हमारे बच्चे सिर्फ पढ़ाई में ध्यान दें ना कि मोबाइल और सोशल मीडिया में पर कोरोना के चलते स्कूलों के बंद होने से बच्चों को ऑनलाइन पढ़ाई करनी पड़ रही है जिसके लिए उन्हें मोबाइल फोन और सोशल मीडिया इंटरनेट की जरूरत पड़ती है अगर इंटरनेट सोशल मीडिया नहीं है तो वह पढ़ाई भी नहीं कर पा रहे हैं और ऐसे ही इंटरनेट के जरिए अनजाने में गलत राह पर भी जा रहे हैं!!

''तो दोस्तों आप हमें कमेंट करके बता सकते हैं कि क्या नाबालिग बच्चों के हाथ में मोबाइल फोन देना सही है या नहीं क्या सरकार को ऐसा करना चाहिए !!

दोस्तों हमारे द्वारा बताई गई जानकारी आपको कैसी लगी अधिक जानकारी के लिए हमारे चैनल SSSNEWSHINDI पर विजिट करें !!

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Featured post

बंदी सिंहगो की रिहाई पर मोहाली में मोर्चा ? (bandi siinghago ki rihaayi par maholi me morch)