सोना चांदी फिर हुआ सस्ता जाने कितना !! Gold Rate today gold silver becomes cheaper again !!

Gold Rate today सोना चांदी फिर हुआ सस्ता जाने कितना ?

Gold Rate today gold silver becomes cheaper again !!

आपको बता दें आज गुरुवार को सोने और चांदी की कीमत में गिरावट हुई है आपको बता दें कि सोने का उच्चतम भाव 47531 रूपए और न्यूनतम भाव 47411 रूपए रहा !!

gold-rate-today-gold-silver-becomes

Gold Rate today gold silver becomes cheaper again !!

आपको बता दें सोने और चांदी की कीमत में आज गुरुवार को गिरावट देखने को मिली है आपको बता दें कि पीली धातु में 73 रूपए की तेजी देखने को मिली थी लेकिन धीरे-धीरे इसमें गिरावट आती नजर आ रही है दोपहर 1:00 बजे के बाद सोने में एक 10.91 रुपए की गिरावट देखने को मिली है गिरावट के साथ साथिया 47482 रुपए प्रति 10 ग्राम के भाव पर ट्रेड कर रहा था सोना का उच्चतम भाव 47500.31 रुपए और न्यूनतम भाव 47411 रुपए रहा !!

अब चांदी की बात करें तो इसकी कीमत में भी गिरावट देखने को मिली है चांदी 51 रूपए की गिरावट के साथ 67086 रूपए प्रति किलो पर ट्रेड कर रही है वही पूरे सप्ताह के आंकड़ों की बात करें तो सोने की कीमत में उछाल और चांदी की कीमत में गिरावट देखने को मिली है !!

Gold Rate today gold silver becomes cheaper again !!

आपको बता दें देश में करोना कि दूसरी लहर के चलते टीकाकरण की रफ्तार बढ़ती देखने को मिली है टीकाकरण के चलते ही कोरोना महामारी की दूसरी लहर धीमी पड़ती चली जा रही है आर्थिक गतिविधियों में सुधार हो रहा है रोजाना आर्थिक गतिविधियों में तेजी देखने को मिल रही है !!

आपको बता दें कि कॉमेडीटी एक्सपर्ट की मानें तो आर्थिक गतिविधियों में आने वाले समय में सुधार के साथ और तेजी आएगी जिसके चलते सोने की खरीदारी भी बढ़ेगी खरीदारी बढ़ी तो मांग बढ़ना लाजमी है जिसके चलते सोने की कीमत में उछाल भी आएगा और आगे चलकर सोने की कीमत बहुत ही ज्यादा बढ़ जाएगी !!

Gold Rate today gold silver becomes cheaper again !!

आपको बता दें महंगाई रोज आसमान छू रही है हर क्षेत्र में महंगाई की दर बढ़ती ही जा रही है अगर महंगाई का यह सिलसिला है ऐसे ही रहा तो लोग सोने में निवेश कर सकते हैं ऐसा आम तौर पर देखा जा रहा है क्योंकि महंगाई दिन प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है !!


ऐसी और भी अपडेट के लिए हमारी वेबसाइट SSSNEWS.IN इन पर जाएं और अधिक जानकारी के लिए हमारे चैनल SSSNEWSHINDI पर विजिट करें !!
Gold Rate today gold silver becomes cheaper again !!

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Featured post

बाबा तरसेम सिंह की हत्या के कारण।