टीम इंडिया को लगा करारा झटका इंग्लैंड सीरीज से बाहर हुआ यह खिलाड़ी !! IND vs ENG Team India suffered a blow !!

IND vs ENG टीम इंडिया को लगा करारा झटका इंग्लैंड सीरीज से बाहर हुआ यह खिलाड़ी

IND vs ENG Team India suffered a blow !!

आपको बता दें टीम इंडिया के ऑफिस में वाशिंगटन सुंदर भारत इंग्लैंड टेस्ट सीरीज से बाहर कर दिए गए हैं क्योंकि वह भारत के प्रथम श्रेणी अभ्यास मैच के दौरान कंट्री एकादश की ओर से खेलते हुए चोटिल हो गए.

ind-vs-eng-team-india-suffered-blow
IND vs ENG Team India suffered a blow !!

आपको बता दें भारत के प्रथम श्रेणी अभ्यास मैच के दौरान काउंटी एकादश की ओर से खेलते हुए वाशिंगटन सुंदर चोटिल हो गए हैं टीम इंडिया के ऑफिस में वाशिंगटन सुंदर भारत इंग्लैंड दौरे से हुए बाहर मैच के दूसरे दिन मोहम्मद सिराज की गेंद पर वाशिंगटन की उंगली में फ्रैक्चर हो गया इस दौरान सुमन गिल और आवेश खान के बाद वाशिंगटन सुंदर भी चोटिल होने वाले तीसरे खिलाड़ी हैं !!

आपको बता दें कि सूत्रों के मुताबिक उन्हें फिर से गेंदबाजी करने में लगभग 5 सप्ताह का समय लगेगा ऐसे में उनका यहां रुकने का कोई फायदा नहीं होगा मोहम्मद सिराज की शार्ट गेंद पर वाशिंगटन की उंगली पर चोट की गंभीरता का पता उनके पामेलिन लौटने पर चला जब उनका दर्द असहनीय हो गया जब वह काउंटी टेस्ट मैच अभ्यास कर रहे थे तभी उन्हें सिराज की एक की की गेंद ने चोटिल कर दिया !!

IND vs ENG Team India suffered a blow !!

आपको बता दें युवा तेज गेंदबाज आवेश खान भी डरहम में खेले जा रहे इस अभ्यास मैच में चोटिल होकर सीरीज से बाहर हैं काउंटी एकादश की ओर से खेलते हुए उनके बाएं अंगूठे में चोट लग गई थी !!

आपको बता दें बीसीसीआई के एक सीनियर अधिकारी ने बताया वाशिंगटन सुंदर की उंगली में भी आवेश की तरह फैक्चर है आवेश के मोटे की हड्डी अपनी जगह से खिसक गई है दोनों टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए हैं और स्वदेश लौट गए !!

आपको बता दें कोविड-19 पाजिटिव लोगों के संपर्क में आने के बाद काउंटी एकादश के कुछ खिलाड़ियों के अनिवार्य प्रवास पर जाने के बाद वाशिंगटन सुंदर और आवेश खान मेजबान टीम का प्रतिनिधित्व कर रहे थे 4 अगस्त से नटीदम के ट्रेड बीच में शुरू हो रही टेस्ट सीरीज से पहले भारतीय टीम को एक और झटका लगा है !!

आपको बता दें वाशिंगटन सुंदर ने भारत की ओर से अब तक 4 टेस्ट मैच खेले हैं ऑलराउंडर प्रदर्शन करते हुए उन्होंने अब तक छह विकेट लेने के अलावा 66.25 की औसत से 265 रन बनाए हैं !!

IND vs ENG Team India suffered a blow !!

24 साल के आवेश खान ने अब तक 26 प्रथम श्रेणी मैचों में 100 विकेट चटकाए हैं और कई लोगों का मानना था कि इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के दौरान उन्हें पदार्पण का मौका मिल सकता है !!

आपको बता दें कि इंग्लैंड दौरे से पहले ही युवा सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल स्वदेश लौट चुके हैं वह पिछले महीने न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के बाद टीम के जेब सुरक्षित वातावरण से बाहर निकल गए थे लेकिन इसके बाद ब्रिटेन में ही छुट्टियां मना रहे थे 

ऐसी और भी अपडेट के लिए हमारी वेबसाइट SSSNEWS.IN इन पर जाएं और अधिक जानकारी के लिए हमारे चैनल SSSNEWSHINDI पर विजिट करें !!
IND vs ENG Team India suffered a blow !!

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Featured post

 पठान मूवी को मिली पहले दिन अच्छी ओपनिंग , हिंदु संगठनों का विरोध भी काम नहीं आता।