यूपी योगी आदित्यनाथ की चेतावनी नौकरियां बेचने वालों को !! UP Yogi Adityanath's warning to those who sell jobs !!

यूपी योगी आदित्यनाथ की चेतावनी नौकरियां बेचने वालों को

UP Yogi Adityanath's warning to those who sell jobs !!

आपको बता दें यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने चेतावनी देते हुए कहा है कि नौकरियां बेचने वालों तुम्हारे मंसूबे कतई कामयाब नहीं होंगे.

up-yogi-adityanaths-warning-to-those

UP Yogi Adityanath's warning to those who sell jobs !!

आपको बता दें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि बीते सारे 4 वर्ष में साढे चार लाख सरकारी पदों पर युवाओं का चयन हुआ है इतने ही युवा संविदा सेवा पर रखे हैं सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि उत्तर प्रदेश में सरकारी नौकरी पाने का एकमात्र जरिया मेरिट लिस्ट ही है नवज्योति आबकारी निरीक्षकों को शासकीय सेवा शुल्क करने की बधाई देते हुए उन्होंने कहा कि किसी भी अभ्यर्थी को चयन प्रक्रिया के किसी भी स्तर पर किसी से सिफारिश की जरूरत नहीं पड़ेगी शासन भी आपसे सेवाकाल में ऐसी ही इमानदारी की अपेक्षा करता है !!

आपको बता दें कि सेवाकाल में मिलने वाले वेतन भत्ते जनता की टेक्स्ट से आता है ऐसे में जनता के प्रति जवाबदेही बनाए रखें अब तो बता दे मालिक जनता ही है मुख्यमंत्री ने नव चयनित 130 आबकारी निरीक्षकों में सभी वर्ग समुदाय की भागीदारी पर खुशी जाहिर की साथ ही बेटियों के चयन पर प्रसन्नता जताई !!

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को लोक भवन में 130 आबकारी निरीक्षकों को नियुक्त पत्र देने के बाद मौजूद लोगों को संबोधित कर रहे थे उन्होंने कहा कि साडे 4 साल पहले एक समय वह भी था कि जब इन नौकरियों पर सरकार के सानिध्य में पहले वाले माफिया और अपराधी प्रवृत्ति के लोगों के कब्जे होते थे पर होनहार युवा प्रदेश में नौकरी नहीं पा पाता था पर अब ऐसा नहीं होगा !!

UP Yogi Adityanath's warning to those who sell jobs !!

आपको बता दें कि देश में सीरावां अल्कोहल के उत्पाद में भी उत्तर प्रदेश प्रथम स्थान पर रहता है भारत सरकार भी कच्चे पेट्रोलियम पदार्थों पर निर्भरता कम करने के लिए किसानों को गन्ना मूल्य के भुगतान की व्यवस्था सुदृढ़ करने के लिए पेट्रोल में एथेनॉल मिलाने में महत्वपूर्ण योगदान कर रहा है आज माल की आपूर्ति करने वाले प्रदेशों में यूपी पहले स्थान पर है पूरे भारत की आपूर्ति का लगभग 34% की आपूर्ति उत्तर प्रदेश से ही हो रही है उत्तर प्रदेश में 97 इकाइयों को अल्कोहल युक्त सैनिटाइजर उत्पादन की अनुमति दी गई है कोविड-19 महामारी की रोकथाम के लिए सैनिटाइजर का रिकॉर्ड उत्पाद कराया गया है उत्तर प्रदेश से !!

UP Yogi Adityanath's warning to those who sell jobs !!

आपको बता दे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि 2002 से 2017 तक प्रदेश में जितनी नौकरी नहीं दी गई उतनी बीते साडे 4 साल में दी गई अब दिसंबर तक 50,000 और युवाओं को नियुक्त पत्र मिलेगा सीएम ने बताया कि इन चार सवा 4 वर्षों में निजी औद्योगिक निवेश खूब हुआ इससे एक पंडित सेट करो और युवाओं को निजी क्षेत्र में नौकरी मिली तो वहीं सात लाख युवाओं को स्वरोजगार से जोड़ा गया सीएम योगी आदित्यनाथ ने यह भी कहा कि जिसे अपनी संपत्ति जप्त करवानी होगी वही उत्तर प्रदेश में गड़बड़ी करने के बारे में सोच सकेगा !!

आए दिन किसी न किसी मुद्दे को लेकर विरोध प्रदर्शन करने वालों को सीएम ने कहा कि विरोध युक्ति युक्त हो तो कोई जवाब भी दे युवाओं को चाहिए कि वह खुद ही मेहनत कर भरोसा करें और वसूली गैंग के बहकावे में ना आएं !!

ऐसी और भी अपडेट के लिए हमारी वेबसाइट SSSNEWS.IN इन पर जाएं और अधिक जानकारी के लिए हमारे चैनल SSSNEWSHINDI पर विजिट करें !!

UP Yogi Adityanath's warning to those who sell jobs !!

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Featured post

 किसानो की रिहाई में बाटी गयी मिठाईयाँ हुई फूलो की बारिश ?... क्या ये सही था।