लखीमपुर कोविड-19 वैक्सीन खत्म अब क्या होगा !! What will happen now Lakhimpur covid-19 vaccine is over !!

लखीमपुर कोविड-19 वैक्सीन खत्म अब क्या होगा

लखीमपुर खीरी जिले में कोविड-19 वैक्सिंग खत्म होने के बाद अब मायूस घर लौट रहे हैं लोग.

19-what-will-happen-now-lakhimpur-covid

आपको बता दें कि लखीमपुर खीरी जिले में कोविड-19 वैक्सीन खत्म हो जाने के बाद सब लोग निराश होकर घर लौट रहे हैं मंगलवार शाम से टीका खत्म हो जाने के बाद लोगों को अस्पताल समेत उन सभी जगहों से लौटना पड़ रहा है जहां-जहां कोविड-19 कैंप लगे हुए हैं केंद्र बनाए गए हैं सिर्फ जिला अस्पताल में टीकाकरण हो रहा है !

उसमें भी दूसरी खुराक लगाई जा रही है वहां भी पहली खुराक खत्म हो चुकी है वह भी इक्का-दुक्का लोगों को, प्रतिरक्षण अधिकारी डॉ बलबीर सिंह ने बताया कि जल्द ही टिका मंगाए जाएगा आपको बता दें कि कोविड-19 तथा कोशील्ड दोनों खत्म हो गए हैं इक्का-दुक्का उन्हें मरीज के लग रहे हैं जिन्हें दूसरी डोज लगनी थी !!

लखीमपुर जिले में कोरोना का टीका पूरी तरह खत्म हो चुका है आपको बता दें कि फिर दूसरी खुराक इक्का-दुक्का लोगों को लगाई जा रही है वह भी जिला मुख्यालय पर इसके अलावा जो 52 टीकाकरण केंद्र बनाए गए थे उनमें से आधे बंद कर दिए गए हैं दूसरी खुराक कब आएगी इसका कोई पता नहीं है जबकि जिला प्रशिक्षण अधिकारी का कहना है कि एक-दो दिन में आ जानी चाहिए !!

आपको बता दें जिन लोगों का तारीख के हिसाब से पंजीकरण था उन्हें भी वापस लौटना पड़ रहा है लखीमपुर    जिला अस्पताल के टीकाकरण केंद्र पर सन्नाटा पसरा दिखाई दे रहा है सीएमएस डॉक्टर आरसी अग्रवाल ने बताया कि इसस समय उन्हें टीके लगाए जा रहे हैं जिनको दूसरी खुराक दी जानी थी जब दवाएं आ जाएंगे तब 
सभी को लगेंगे इसके अलावा प्रधान नकहा मोहम्मदी समेत कई केंद्रों पर दवा ना होने से मरीजों को वापस निराश होकर घर लौटना पड़ रहा है !!

आपको बता दें कि लखीमपुर खीरी में कोरोना के बढ़ते हुए कदम को देखते हुए लोगों में या विचारधाराएं 
उत्पन्न हुई उसी के कारण वैक्सीनेशन इतनी जल्दी से होने लगा कि वैक्सीन की ही जिले में कमी पड़ गई अब          जिला लखीमपुर चिकित्सक अधिकारियों का कहना है कि वैक्सीन अगले दो से 3 दिनों में आ जाएगी !!

तो दोस्तों ऐसी नहीं अपडेट जानने के लिए हमारे वेबसाइट SSSNEWS.IN पर जाएं और अधिक जानकारी के
लिए हमारे चैनल SSSNEWSHINDI पर विजिट करें !!

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Featured post

बंदी सिंहगो की रिहाई पर मोहाली में मोर्चा ? (bandi siinghago ki rihaayi par maholi me morch)