रुद्रपुर ब्रेकिंग न्यूज़ : खेत की मेड को लेकर खूनी संघर्ष में दो भाइयों की गोली मारकर हत्या

 रुद्रपुर ब्रेकिंग: खेत की मेड को लेकर खूनी संघर्ष में दो भाइयों की गोली मारकर हत्या



रुद्रपुर (उधम सिंह नगर। उत्तराखंड के उधम सिंह नगर से बड़ी वारदात की खबर सामने आ रही है यहां खेत की मेड को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया जिसमें दो भाइयों की गोली लगने से मौत हो गई घटना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया।


प्राप्त घटनाक्रम के मुताबिक किच्छा रोड पर मलसी के पास स्थित ग्राम प्रीत नगर में खेत के मेड़ के विवाद को लेकर हुए संघर्ष में दो भाइयों की गोली मार दी जिससे एक भाई की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरा भाई अस्पताल में डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया 


इस घटना में हत्यारे मौके से फरार हो गए घटना के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया जबकि गांव में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया है।


बताया जाता है कि खेत की मेड को लेकर विवाद के बाद खूनी संघर्ष हो गया। मौके पर फायरिंग भी हुई यह घटना इतनी अचानक हुई कि दोनों भाइयों को संभलने का मौका नहीं मिला ।

पुलिस के मुताबिक किंच्छा रोड मलसी के पास स्थित ग्राम प्रीत नगर निवासी पप्पू मिश्रा का गुरु कीर्तन सिंह पुत्र अजीत सिंह से खेत की मेढ़ को लेकर विवाद हो गया। विवाद को लेकर दोनो पक्ष के कई लोग सामने आ गये। विवाद इतना बढ़ा कि मौके पर फायरिंग हो गई।


 फायरिंग में गुरु कीर्तन सिंह की मौके पर मौत हो गई। जब कि उसका भाई गुरपेज सिंह गंभीर रुप से घायल हो गया। उसे रूद्रपुर के मेडिसिटी हाॅस्पिटल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने से मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पर पुलिस में हड़कम्प मच गया आनन फानन में मौके पर पुलिस बल पंहुच गया।

 पुलिस ने घटना स्थल से शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। घटना से मृतक के परिजनों में कोहराम मचा है। वहीं घटना से क्षेत्र में तनाव की स्थिति बनी हुयी है। तनाव को देखते हुए मौके पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है


visit our Youtube channel click here 


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Featured post

 पठान मूवी को मिली पहले दिन अच्छी ओपनिंग , हिंदु संगठनों का विरोध भी काम नहीं आता।