आशीष मिश्रा ने अदालत में किया पासपोर्ट का सलैण्डर और बंद लिफाफे में दी अपनी लोकेशन की जानकारी ?


 आशीष मिश्रा ने अदालत में किया पासपोर्ट का सलैण्डर और बंद लिफाफे  में दी अपनी लोकेशन की जानकारी  ?

तिकुनिया कांड के दोनों पच्छो के लिए अदालत ने जमानतों के रिश्ते खोले मिली जमानतों में  आशीष मिश्रा और दूसरी तरफ से चारो किसानो को जमानते  देखकर जिला कारागार से रिहा कर  दिया गया। जमानत की सेर्टो में था। की आशीष मिश्रा रिहाई के एक हफ्ते के  बाद प्राप्त छोड़ देगे और आपने पासपोर्ट स्लैण्डर कर देंगे। बहार की लोकेशन जिला न्यायलय को देंगे और हर पेशी पर हाजिर होंगे। तो आशीष मिश्रा ने दिया गया दिशा निर्देशों का पालन किया और न्यायलय को पासपोर्ट स्लैण्डर करके अपनी लोकेशन की जानकारी लिफाफे में बंद कर न्ययालय को सौप दी और प्राप्त छोड़ दिया। अब इस मुकदमे में 7 फ़रवरी की तारिक लगी है जिस पर आशीष मिश्रा हाजिर होंगे।

दूसरी तरफ किसानो की रिहाई भी हो गई उन्हें भी 8 हफ्ते की अंतिम  जमानत दी गई और वो भी लीजा कारागार से बहार आ गए। आशीष मिश्रा को लेकर मानयोग सुप्रीम कोर्ट ने  सख्त दिशा निर्देश दिए थे। और उनका ईमानदारी से अनुपालन ही आगे के रिश्ते सुगम करेगा अभी आशीष  मिश्रा के  काफी सह  अभियुक्त जेल में निरुद्ध  है। जिनके उपर क्कोई विशेष बातचीत नहीं कर रहा है। इस सारे प्रकरण में  मुद्दा सरकार के बेटे को लेकर और आंदोलन वाले किसानो को लेकर ही बातचीत की गई है। मानयोग सुप्रीम कोर्ट भी इस जमानतों के बीच सहअभियुक्तों को लेकर कोई विशेष टिपड्डी नहीं की और न ही मिडिया ने कोई सवाल किया। 

अब मुकदमे में लगे ? तारिक विशेष हो गई जिसमे आशीष मिश्रा और चारू किसान पैसी पर बाहर से न्यायलय में आएंगे।  और सौतत्रा होकर आएगा। मिडिया की नज़र ? तारिक की पेशी पर रहेगी। वैसे इस दौरान जो जमानते मिली और रिहाई में वह मिडिया से बचकर पिछले रिश्ते से जेल से बहार गए।   तुरंत गाड़ी में बैठे और चले गए मिडिया वाले गाड़ी के पीछे भागते रह गए।  आशीष मिश्रा मिले हुए अवसर पर जानते है।  गलती की गुंजाईश नहीं है। इस लिए मिडिया को और पब्लिक को मिलने से बच रहे है।  दूसरी तरफ किसानो ने मिडिया को फैश किया और मानयोग सुप्रीम कोर्ट का धन्यवाद किया और आज लगे सोशल - मिडिया के स्टेटस बता रहे है। घरो में  ख़ुशी का माहौल है। अब ? तारिक पर क्या होते है। ये समय के गर्भ में है। अभी तक आशीष मिश्रा अदालत  के  आदेश का अनुपालन कर रहे है।                                                                                                                                                       

धन्यवाद 💛 

              जय हिन्द  जय भारत। 🙏

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Featured post

नशे की गिरफ्त में युवा बन रहे हैं अपराधी