Lakhimpur Kheri अंतिम यात्रा में पहुंची प्रियंका गाँधी !! Priyanka Gandhi reached the last journey !!

 3 octuber शहीद हुए किसानो की अंतिम यात्रा में पहुंची प्रियंका गाँधी 

जैसा की आप सब लोग जानते हो की 3 octuber को एक ऐसी घटना हुई जिसने बीजेपी के गृह राज्य मंत्री को भी उनके पद्द से हटाने के लिए कार्यरत रहा उसमे शहीद किसान जिनकी आज 12 octuber को अंतिम अरदास थी इस अरदास में दूर दूर से किसान आगू मौजूद रहे .
Priyanka Gandhi reached the last journey !!
 Priyanka Gandhi reached the last journey !!

विस्तार 

दोस्तों तीन अक्टूबर को भी प्रिय्न्कगंधी तिकुनिया आना चाहती थी पर उन्हें पुलिस प्रशन ने नही आने दिया और आज अंतिम अरदास में प्रियंका गाँधी किसानो के बीच पहुच ही गई काफी दिनों से प्रियंका किसानो के बीच पहुचना चाहती थी और आज पहुच भी गई .

जब प्रियंका गाँधी अंतिम अरदास में पहुंची तो वहां का माहोल अफरा तफरी का हो गया और लोग इधर उधर दौड़ने लगे यहाँ तक की जो किसान मोर्चा संभाले थे वह भी अपनी गुड विल बनाने के चक्कर में सब भूलकर प्रियंका गाँधी के पास नजर आये .

आप लोगो को बता दे की जब तिकुनिया में  प्रियंका के आने से अफरा तफरी  का माहोल हुआ तो सब भीड़ को हटाने के प्रयास कर रहे थे और पुलिस प्रशन की वर्दी में कांस्टेबल सबकी विडियो  बना रहा था जबकि किसान अगूवो ने कहा की पुलिस प्रसाशन अपना कम देखे लोगो को साइड में करे पर वह कांस्टेबल अपना काम करता रहा .

प्रियंका गाँधी के अलावा भी वहां कुछ किसान आगू मौजूद थे जैसे रास्ट्रीय किसान प्रवक्ता राकेश टिकैत, गुरनाम सिंह ,सोनिया मान , पूनम पंडित , और भी एनी किसान मौजूद रहे .
ऐसी और भी अपडेट के लिए हमारी वेबसाइट SSSNEWS.IN पर जाएं और अधिक जानकारी के लिए हमारे चैनल SSSNEWSHINDI पर विजिट करें !!



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Featured post

 पठान मूवी को मिली पहले दिन अच्छी ओपनिंग , हिंदु संगठनों का विरोध भी काम नहीं आता।