मुजफ्फरनगर महापंचायत का अयोजन क्यू करना पड़ा किसानो को !!Why farmers had to organize Muzaffarnagar Mahapanchayat !!

 मुजफ्फरनगर महापंचायत मंच पहुच गये किसान प्रवक्ता राकेश टिकैत जी

 

जैसा की आप सब लोग जानते हो की मुजफ्फरनगर में किसानो की महापंचायत का आगाज़ हुआ था और वह किसानो की  महापंचायत आज मुजफ्फरनगर में चल रही जहाँ दूर से आये किसान अगर देखा जाये तो यहाँ किसानो की तादाद लाखो में होगी जैसे कुछ पहले रास्ट्रीय किसान प्रवक्ता राकेश टिकैत जी ने ऐलान किया था मुजफ्फरनगर में होने वाली महापंचायत में लाखो की तादाद मे किसान पहुचेंगे और देखने में आ रहा है की किसान लाखो  की तादाद में ही है .

Why farmers had to organize Muzaffarnagar Mahapanchayat
Why farmers had to organize Muzaffarnagar Mahapanchayat

और इस महापंचायत में तीन कृषि कानूनों को लेकर ही नही बल्कि अन्य भी किसानो की समस्यों पर बात की जाएगी ऐसा रास्ट्रीय प्रवक्ता राकेश तिकैत जी ने कहा है और कहा गया है की इस महापंचायत में हर एक उस मुद्दे  की बात होगी जिसकी सुनवाई सरकार नही करती .
क्यों किया किसानो ने महापंचायत का आयोजन
 
अगर देखा जाये तो तो किसान आन्दोलन को चलते हुई नौ महीने से ज्यादा वक्त हो गया पर किसानो को तीन कृषि कानून कि मांगो का कोई हल नही हुआ है जगह जगह किसान आन्दोलन हुए पर सरकार ने किसनो की एक ना  सुनी  ऊपर से किसानो के अपनी मांगो को लेकर आन्दोलन करने पर भी उनपर लाठी चार्ज हुए और सात सौ तक किसान शहीदी पा चुके है .
क्या हे मुजफ्फरनगर महापंचायत में किसानो की गुहार 
मुजफ्फरनगर में आयोजित महापंचायत में किसानो ने तीन कृषि कानूनों को वापस लेने को  सरकार से गुहार लगाई जिसमे किसानो के रास्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत जी ने सरकार पर पलटवार किया है और किसानो को उनका हक्क दिलाने की बात की बात कही है .

ऐसी और भी अपडेट के लिए हमारी वेबसाइट SSSNEWS.IN पर जाएं और अधिक जानकारी के लिए हमारे चैनल SSSNEWSHINDI पर विजिट करें !!
 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Featured post

 पठान मूवी को मिली पहले दिन अच्छी ओपनिंग , हिंदु संगठनों का विरोध भी काम नहीं आता।