आज होगा आईपीएल का शुभारम्भ जाने महत्वपूर्ण तथ्य !! Important facts to know about the start of IPL today !!

 आज आईपीएल का पहला मुकाबला मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग के बीच शाम होगा .

आज आईपीएल का शुभारम्भ है और पहला मैच मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग में भारत की समय अनुसार 7:30 बजे स्टार्ट होगा ,इस मेच देखेंगे कोन किससे आगे रहेगा और कोण होगा आईपीएल का विजेता और कोण ले जायेगा आईपीएल ट्रोफी .

Important facts to know about the start of IPL today !!
Important facts to know about the start of IPL today !!


19 सितम्बर से आईपीएल के दुसरे चरण का आगाज़ हो रहा है इस आईपीएल की दो बड़ी टीमो में होने वाला यह आईपीएल दुबई में खेला जायेगा आप लोगो को बता दे की रोहित शर्मा की टीम इस मुकाबले को जेतने कपूर प्रयाश कर रही है .
कौन जीतेगा आईपीएल का खिताब 
बीते साल फिनाल्मे पहुंची टीम मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल को अप्निपसंदिदा टीम बताया था वीरेंदर सहवाग ने उनका मानना है की इस बार भी इन दो टीमो में से एक यह आईपीएल का खिताब ले जाएगी उन्होंने यह भी कहा पञ्च बार जीत चुकी मुंबई इंडियंस लीग का पलड़ा भरी है . लोग कह रहे है की विरेंद सहवाग ने भाविस्यवानी कर दी अब क्या देखना आईपीएल .
कब नजर आएगा विराट का जलवा 
विराट कोहली की आर सी बी टीम पहला मुकाबला इयानो मोग्र्न कोलकाता kkr से 20 सितम्बर को अबू धाबी में होगा जबकि 22 सितंबर को दिल्ली कैपिटल्स (DC) की टक्कर सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) से होगी.
 आईपीएल का फाइनल मैच अक्टूबर 15 को दुबई में खेला जायेगा जबकि पहला 10 अक्टूबर को दुबई में आयोजित होगा और एलिमिनेटर और दूसरा क्वालिफायर का 11 और 13 अक्टूबर को शारजाह में खेला जायेगा .
कौन आगे है टेबल प्वाइंट में 
IPL 2021 (आईपीएल २०२१ ) के प्वाइंट में (DELHI CAPITAL) दिल्ली कैपिटल 12 अंको के साथ टॉप पर है .उसने 8 में में से 6 मैचों में जीत हासिल की थी. दूसरे नंबर पर (चेन्नई सुपर किंग्स )Chennai Super Kings है.उसे 7 मैचों में से 5 में जीत मिली थी उसके 10 अंक हैं.
ऐसी और भी अपडेट के लिए हमारी वेबसाइट SSSNEWS.IN पर जाएं और अधिक जानकारी के लिए हमारे चैनल SSSNEWSHINDI पर विजिट करें !





एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Featured post

 पठान मूवी को मिली पहले दिन अच्छी ओपनिंग , हिंदु संगठनों का विरोध भी काम नहीं आता।