चरणजीत सिंह चन्नी हुए पंजाब के नये सीएम !! Charanjit Singh Channi is the new CM of Punjab !!

 चरणजीत सिंह चन्नी ने ली आज मुख्यमंत्री पद पर शपथ 

आप लोगो को बता दे की चरणजीत सिंह चन्नी से पहले मुख्यमत्री पद पर कप्तान अमरिंदर सिंह जिनके इस्तीफे के बाद चरणजीत सिंह चन्नी पंजाब क नया मुख्यमंत्री घोषित किया गया जिन्होंने आज 11 बजे मुख्यमंत्री पद की शपथ ली .

Charanjit Singh Channi is the new CM of Punjab !!
Charanjit Singh Channi is the new CM of Punjab !!
चरणजीत सिंह चन्नी 
आप लोगो को बता दे की चरणजीत सिंह जिन्होंने आज 11 बजे पंजाब के मुख्यमंत्री पद पर शपथ ग्रहण की और ये चमकोर साहिब से विधायक है और ये एक दलित चेहरा और इनसे पहले रंधावा को पंजाब का मुख्यमंत्री बनाने का फेसला लिया जिसके बाद नवजोत सिधु कहने पर चरणजीत सिंह चन्नी को पंजाब का मुख्यमत्री ( Charanjit Singh Channi appointed as Chief Minister of Punjab ) बनाया गया .
चरणजीत सिंह चन्नी को राहुल गाँधी ने दी बधाई 
कांग्रेस के पूर्व अध्यच्छ राहुल गाँधी ने पंजाब के नये CM CHARANJEET SINGH CHANNI को बधाई दी और कहा की पंजाब में लोगो के अधूरे सपनो को पूरा करे राहुल गाँधी ने ट्वीट कर कहा की CHARANJEET SINGH CHANNI को नये पद पर जुम्मुवारियो की बधाई हो और कहा की आप हमेशा खुस रहे और पदभार संभाले .
पूर्व मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने दी बधाई 
पूर्व मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने नये मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी को बधाई दी और कहा की में आशा करता हु की आप सीमावर्ती पंजाब को सुरछित बनाये रखेंगे . और आपको पंजाब के नये CM पद पर देख मुझे खुसी हुई है और आप ऐसे ही बने रहे और भगवान आप पर कृपा बनाये रहे .
ऐसी और भी अपडेट के लिए हमारी वेबसाइट SSSNEWS.IN पर जाएं और अधिक जानकारी के लिए हमारे चैनल SSSNEWSHINDI पर विजिट करें !


नवजोत सिधु के बयान
 
नवजोत सिधु ने कहा की में नही चाहता की में CM की कुर्सी पर बेठु क्योकि मुझे कुर्सी नही बचानी क्योकि मुझे लोगो की भलाई करनी है और इसी लिए मेंने CM पद से रेगाइन किया इसीलिए मेने चरनजीत चन्नी को अपना पद दे दिया .





एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Featured post

 पठान मूवी को मिली पहले दिन अच्छी ओपनिंग , हिंदु संगठनों का विरोध भी काम नहीं आता।