शिल्पा शेट्टी का बड़ा फैसला अब रहेंगी अपने पती से अलग !! Shilpa Shetty's big decision will now be separated from her husband !!

शिल्पा शेट्टी का बड़ा फैसला अब रहेंगी अपने पती से अलग

Shilpa Shetty's big decision will now be separated from her husband !!

राज कुंद्रा जो कि शिल्पा शेट्टी के पति हैं उन पर पोर्नोग्राफी मामले में नाम सामने आने के बाद अब उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी उनसे दूर रहने का मन बना लिया है ऐसा दावा एक्ट्रेस के करीबियों ने किया है?

Shilpa Shetty's big decision will now be separated from her husband !!

आपको बता दें कि बॉलीवुड के मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी इन दिनों अपने पति राज कुंद्रा के चलते काफी परेशान हैं पोर्नोग्राफी के मामले में राज का नाम आने के बाद में काफी मुश्किलें झेलनी पड़ी है इसी वजह से वह कई हफ्तों तक रियलिटी शो सुपर डांसर के मंच से भी गायब रहीं मगर इसी बीच शिल्पा ने एक बड़ा फैसला लिया है एक मीडिया रिपोर्ट का दावा है कि  शिल्पा शेट्टी राज कुंद्रा से अलग रहने का मन बना लिया है !

बता दें कि शिल्पा शेट्टी के करीबियों ने बॉलीवुड हंगामा को बताया शिल्पा शेट्टी को नहीं पता था कि उनके पति पोर्नोग्राफी फिल्मों के बिजनेस में लिप्त हैं वह ऐसे बिजनेस से उन्हें गिफ्ट देते हैं सच्चाई सामने आते ही पति राज कुंद्रा से दूर रहने का मन बना लिया है हंगामा टू और निकम्मा के बाद शिल्पा शेट्टी जल्दी कुछ और फिल्में साइन करेगी इसका इलाज आने वाले महीने में होगा !

आपको बता दें कि बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा का घर छोड़कर अलग रहेंगे इतना ही नहीं बल्कि शिल्पा के दोनों बच्चे भी उनके ही साथ रहेंगे शिल्पा के एक करीबी का कहना है कि शिल्पा अपने बच्चों पर किसी तरह का गलत असर नहीं पड़ने देगी !

उन्हें राज की काली कमाई का एक पैसा भी नहीं चाहिए शिल्पा का मानना है कि वह खुद काम करके भी अपने बच्चों का ख्याल रख सकती हैं लिहाजा शिल्पा टीवी के साथ-साथ फिल्मों में भी काम तलाश रही है !

ऐसी और भी अपडेट के लिए हमारी वेबसाइट SSSNEWS.IN पर जाएं और अधिक जानकारी के लिए हमारे चैनल SSSNEWSHINDI पर विजिट करें !


Shilpa Shetty's big decision will now be separated from her husband !!

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Featured post

नरेंद्र मोदी का अमेरिका में हुआ विरोध।