रोहित शर्मा ने कहा केएल राहुल के शतक के बाद कुछ ऐसा !! Rohit Sharma said something like this after KL Rahul's century !!

रोहित शर्मा ने कहा केएल राहुल के शतक के बाद कुछ ऐसा

Rohit Sharma said something like this after KL Rahul's century

रोहित शर्मा और केएल राहुल की आकर्षक पारी से भारत ने लार्ड्स टेस्ट के पहले 3 विकेट पर 276 रन बना लिए हैं रोहित 83 और राहुल नवाज 127 ने पहले विकेट के लिए 126 रनों की साझेदारी की.

rohit-sharma-said-something-like-this
Rohit Sharma said something like this after KL Rahul's century !!

आपको बता दें कि रोहित ने पहले दिन का खेल समाप्त होने के बाद कहा कि मैंने राहुल को जब भी बल्लेबाजी करते हुए देखा है उसमें शायद यह सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन पारी थी और वह पहली गेंद से आज दिन के अंत तक पूरी तरह से पारी पर नियंत्रण बनाए हुए था सीनियर खिलाड़ी ने कहा किसी भी जगह ऐसा नहीं लगा कि वह भ्रमित था य कुछ ज्यादा सोच रहा था वह अपनी रणनीति के बारे में काफी स्पष्ट दिख रहा था और जब आप अपनी योजनाओं पर भरोसा करते हो तो यह निश्चित रूप से कारगर होता है कि मुझे लगता है कि आज उसका दिन था और उसने सही में इसका पूरा फायदा उठाया !!Rohit Sharma said something like this after KL Rahul's century !!

आपको बता दें सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने अपने साथी बल्लेबाज केएल राहुल की शतकीय पारी के मुरीद हो गए हैं भारत और इंग्लैंड लार्ड्स में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट के पहले दिन रोहित ने भी 83 रन की आकर्षक पारी खेली है और राहुल के साथ पहले विकेट के लिए 126 रन की भागीदारी निभाई है राहुल ने पहले दिन नाबाद 127 रन बना लिए हैं वही रोहित की खुद की पारी ने न्यू रखी और इस बात से भी खुश थे कि वह और राहुल दोनों नई गेंद का सामना करते हुए नियंत्रण बनाए हुए हैं !!

आपको बता दें कि केएल राहुल और रोहित शर्मा की आकर्षक पारी से भारत ने लार्ड्स टेस्ट के पहले 3 विकेट पर 276 रन बना लिए हैं रोहित (83) और राहुल नाबाद (127) ने पहले विकेट के लिए 126 रनों की साझेदारी की रोहित ने कहा कि यह राहुल के करियर की सबसे सर्वश्रेष्ठ पारी है !!Rohit Sharma said something like this after KL Rahul's century !!

उन्हें लगता है कि अब बल्लेबाज अपनी भूमिका को बेहतर तरीके से जानते हैं उन्होंने कहा कि हमारे बल्लेबाज अब अपनी भूमिका को जानते हैं जो सबसे अहम चीज होती है और मुझे लगता है कि वह अपनी भूमिकाओं के हिसाब से खेल रहे हैं यह पूछने पर कि उनके और राहुल के बीच क्या चर्चा हुई क्योंकि वह पहली बार इंग्लैंड में पारी का आगाज कर रहे थे तो उन्होंने कहा ईमानदारी से कहूं तो कोई चर्चा नहीं हुई थी क्योंकि मुझको पहला मैच नहीं खेलना था मयंक को उस मैच में खेलना था !!

आपको बता दें कि दुर्भाग्यपूर्ण मयंक के सिर में चोट लग गई थी जिस कारण वह नहीं खेल पाए जिसके बाद राहुल को मौका मिला जब हम बल्लेबाजी के लिए उतरे तो हम चर्चा कर रहे थे कि हमें क्या करने की जरूरत है इसी तरह की चीजें हां टेस्ट क्रिकेट में मैं पहली बार केएल राहुल के साथ खेला हूं लेकिन मैं उनके साथ कई बार बल्लेबाजी कर चुका हूं !!

ऐसी और भी अपडेट के लिए हमारी वेबसाइट SSSNEWS.IN पर जाएं और अधिक जानकारी के लिए हमारे चैनल SSSNEWSHINDI पर विजिट करें !!
Rohit Sharma said something like this after KL Rahul's century !!

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Featured post

 पठान मूवी को मिली पहले दिन अच्छी ओपनिंग , हिंदु संगठनों का विरोध भी काम नहीं आता।