Realme :GT 5G series and first Book slim laptop from Realme !!

आ गया Realme की तरफ से GT 5G सीरीज और पहला Book slim लैपटॉप

Realme की तरफ से Realme GT 5G सीरीज और पहला Realme Book Slim लैपटॉप आ गया है फीचर्स और कीमत देखने के लिए आगे पढ़ें.

realme-gt-5g-series-and-first-book-slim-laptop-from-realme

Realme flage ship launch 2021 Today- आपको बता दें कि Realme अपने मोस्ट अवेटेड डिवाइस भारतीय बाजार में उतार चुकी है कंपनी ने अपने Realme फ्लैगशिप GT सीरीज के तीन प्रोडक्ट लॉन्च किए हैं इस लिस्ट में Realme GT 5G स्मार्टफोन, Realme GT मास्टर एडिशन फोन(Realme GT Master Edition phones)और रियल में बुक स्लिम(Realme Book Slim) यानी Realme का पहला लैपटॉप शामिल है !!

कंपनी के सारे डिवाइस को ई-कॉमर्स(E-Commerce) साइट फ्लिपकार्ट(Flipkart ) पर लिस्टेड किया गया है चलिए आपको बताते हैं इसके लाइव इवेंट को आप कहां देख सकते हैं साथ ही इस की कीमत और फीचर्स के बारे में भी !!

आपको बता दें कि Realme लगातार अपने ऑफिशियली अकाउंट के जरिए यूजर्स को अपनी डिवाइसेज के फीचर्स और लुक के बारे में बताता रहता है रियलमी के इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग देखने के लिए आप यहां पर  https://www.youtube.com/watch?v=tz2fxAeNmsY क्लिक करें !!

अपकमिंग डिवाइस के लांच इवेंट कंपनी ने लाइव रियल में लॉन्च इवेंट कर दिया है कंपनी के सीईओ माधव सेठ(CEO Madhav Seth) ने (Ask Madhav) के लेटेस्ट एपिसोड में इस सीरीज की लांचिंग की कन्फर्मेशन की थी बता दें कि रियल में जीटी स्मार्टफोन (Realme GT Smartphone) चीनी मार्केट में इस साल मार्च में और ग्लोबली जून में लांच हुआ था वहीं इसका मास्टर एडिशन(Master Edition) जुलाई में चीन में लांच हुआ है और अब यह भारत में भी लॉन्च हो चुका है बतादे इन डिवाइस की लॉन्च से पहले ही कीमत लीक हो गई थी इससे पहले भी कई प्रोडक्ट सामने आए जिसने दोनों आगामी डिवाइस के संभावित स्पेसिफिकेशन की जानकारी मिली थी !!


realme-gt-5g-series-and-first-book-slim-laptop-from-realme
Realme :GT 5G series and first Book slim laptop from Realme !!


Realme Book Slim आपको बता दें कि Realme पहली बार भारतीय बाजार में Realme लैपटॉप पेश करने जा रहा है इस अपकमिंग इवेंट में यूजर्स को Realme के पहले लैपटॉप का लुक देखने को मिलेगा इस रियलमी स्लिम बुक Realme Book Slim में 2K रेजलूशन वाला डिस्प्ले मिलेगा, जो 3:2 आस्पेक्ट रेसिओ और 100 percent sRGB colour gamut के साथ उपलब्ध कराया जाएगा. #realmeBook प्रमोशनल इमेज को अगर आप देखेंगे तो उससे साफ अंदाजा लगा सकते कि इसमें बड़ा ट्रैक पैड और एक वेब कैम (Realme Book Slim Web Cam) मिलेगा. साथ ही निचे की साइड बेजल में आपको रियलमी का लोगो (Realme Logo) दिखाई देगा. यह लैपटॉप काफी हद तक एप्पल मैकबुक जैसा होगा ! इसकी Price की बात की जाए तो तो इसका Price-44999 होगा ! खरीदने के लिए यहां क्लिक करें !!

realme-gt-5g-series-and-first-book-slim-laptop-from-realme
Realme :GT 5G series and first Book slim laptop from Realme !!

अब बात करेंगे Ralme GT के फीचर्स के बारे में

Realme GT के फीचर्स की बात करें तो इसमें कैमरा 64MP का मिलेगा इसके अलावा 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 2MP का मैक्रो कैमरा उपलब्ध कराया जाएगा फ्रंट कैमरे की बात करें तो कंपनी 16mp का सेल्फी कैमरा दे रही है बैटरी बैकअप के लिए इसमें 4500mh की बैटरी और 65 वाट की सुपर डॉट चार्जिंग है प्रोसेसर की बात करें तो Qualcomm Snapdragon 888 प्रोसेसर और 16.33cm (6.43) इंच फुल एचडी डिस्प्ले देखने को मिलता है वह इसकी Price की बात की जाए तो 12/256 वाला वेरिएंट 41,999 रुपए और 8/128 वाला वेरिएंट 37999 के Price में देखने को मिलता है खरीदने के लिए यहां क्लिक करें !!




realme-gt-5g-series-and-first-book-slim-laptop-from-realme
Realme GT Master Edition

अब बात करेंगे Realme GT Master Edition के फीचर्स के बारे में

Realme GT Master Edition की बात करें तो इसमें कंपनी 6.43 इंची के साथ ही इसमें एचडी प्लस HD+डिस्प्ले दी जा रही है जोकि 120hz रिफ्रेश रेट के साथ आएगा वहीं इसमें Qualcomm Snapdragon 778G प्रोसेसर देखने को मिलेगा कैमरे की बात करें तो इसमें 64mp का मेन कैमरा और 8 एमपी का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस 2mp का मैक्रो कैमरा देखने को मिलेगा वही सेल्फी कैमरा की बात करें तो इसमें 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देखने को मिलेगा !!

बैटरी की बात करें तो बैटरी 4300mh में देखने को मिलेगी रियल मी जीटी मास्टर एडिशन(Realme GT Master Edition phones) के Price की बात करें तो 8/128 GB वेरिएंट की कीमत 25,999 रुपए रखी गई है वही 8 256 GB स्टोरेज वाला वेरिएंट की कीमत 27,999 रखी गई है !खरीदने के लिए यहां क्लिक करें !!

ऐसी और भी अपडेट के लिए हमारी वेबसाइट SSSNEWS.IN पर जाएं और अधिक जानकारी के लिए हमारे चैनल SSSNEWSHINDI पर विजिट करें !!
Realme :GT 5G series and first Book slim laptop from Realme !!
Realme :GT 5G series and first Book slim laptop from Realme !!

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Featured post

मोदी जी इस बार शायद मुश्किल है। (एक रिपोर्ट)