गोरखपुर :बदमाशों ने दो युवकों को चाकू मारा एक गंभीर रूप से घायल !! Gorakhpur : Miscreants stabbed two youths, one seriously injured !!

गोरखपुर :बदमाशों ने दो युवकों को चाकू मारा एक गंभीर रूप से घायल

Gorakhpur :miscreants stabbed two youths, one seriously injured !!

गोरखपुर के आर्य नगर में कहासुनी के बाद बदमाशों ने दो युवकों को चाकू मारकर किया घायल केस हुआ दर्ज.

gorakhpur-miscreants-stabbed-two-youths
Gorakhpur :miscreants stabbed two youths, one seriously injured !!

आपको बता दें कि गोरखपुर कोतवाली थाना क्षेत्र के आर्य नगर के पास शनिवार की रात स्कूटी पर सवार दो युवकों को रोककर दबंगों ने विवाद के बाद चाकू मार दिया एक युवक के पेट में चाकू लगने की वजह से गंभीर रूप से घायल हो गया जबकि दूसरे को मामूली चोटें आई हैं !!

बता दे की सूचना पर पुलिस ने घायल को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है पुलिस ने दो नामजद समेत तीन लोगों के खिलाफ हत्या की कोशिश का केस दर्ज कर लिया है आरोपियों की तलाश में पुलिस टीम लगी है पेट में चाकू से घायल आकाश गुप्ता 25 की मेडिकल कॉलेज में हालत गंभीर बनी हुई है उसे आईसीयू में रखा गया है !!

आपको बता दें कि बड़हलगंज में मदरिया गांव निवासी हेमंत रावत एंबुलेंस चलाते हैं दिलेजाकपुर मोहल्ले में किराए पर कमरा लेकर पत्नी मनीषा के साथ रहते हैं शनिवार की रात में 10:00 बजे हेमंत अपने दोस्तों के साथ दीवान बाजार निवासी आकाश गुप्ता के साथ स्कूटी से कमरे पर लौट रहे थे अचानक आर्य नगर चौराहे के पास खड़े कुर्मी टोला निवासी तबरेज पुर्दिलपुर के रहने वाले राहुल व उसके एक साथी ने दोनों को रोक लिया बातचीत के दौरान कहासुनी होने पर तबरेज ने साथियों संग हेमंत संग आकाश गुप्ता पर चाकू से हमला कर दिया !!

बता दें कि शोर मचाने पर आसपास के लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया जहां इलाज के बाद हेमंत को घर भेज दिया गया जबकि आकाश को मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया इंस्पेक्टर कोतवाली कल्याण सिंह सागर ने बताया कि आरोपितों के खिलाफ हत्या की कोशिश का केस दर्ज कर तलाश की जा रही है यह पूरी वारदात गोरखपुर के थाना कोतवाली क्षेत्र आर्य नगर की है !!

ऐसी और भी अपडेट के लिए हमारी वेबसाइट SSSNEWS.IN पर जाएं और अधिक जानकारी के लिए हमारे चैनल SSSNEWSHINDI पर विजिट करें !!

Gorakhpur :miscreants stabbed two youths, one seriously injured !!

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Featured post

बंदी सिंहगो की रिहाई पर मोहाली में मोर्चा ? (bandi siinghago ki rihaayi par maholi me morch)