तिरंगा फहराने के बाद सीएम योगी ने कहा कानून व्यवस्था में यूपी की अलग पहचान होगी !! CM Yogi said after hoisting the tricolor 2021!!

तिरंगा फहराने के बाद सीएम योगी ने कहा कानून व्यवस्था में यूपी की अलग पहचान होगी

CM Yogi said after hoisting the tricolor 2021!!

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने स्वतंत्रता दिवस पर ध्वजारोहण के समारोह में यूपी की कानून व्यवस्था को अलग पहचान देने की बात कही है.

cm-yogi-said-after-hoisting-tricolor
CM Yogi said after hoisting the tricolor 2021!!

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ऐसा गणतंत्र दिवस पर संविधान सभा में ध्वजारोहण किया और समारोह के संबोधित करते हुए कहा कि अमृत महोत्सव का साक्षी बनने का अवसर हम सबको मिल रहा है अनगिनत बलिदानों के बाद देश स्वतंत्र हुआ था स्वाधीनता आंदोलन से जुड़े सभी स्मारक इस बात का गवाह है कि इस अवसर पर अट्ठारह सौ सत्तावन में प्रारंभ हुई स्वाधीनता की लड़ाई ने अंग्रेजी हुकूमत को ताकत का एहसास करवाया था सीएम योगी ने कहा कि देश के अंदर सबको वैक्सीन उपलब्ध कराने के लिए मुफ्त वैक्सीनेशन का प्रोग्राम चल रहा है जिसमें उत्तर प्रदेश सबसे अधिक वैक्सीन देने वाला राज्य बन चुका है !!

बता दें कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अगर प्रदेश का नागरिक पूरी प्रतिबद्धता के साथ अपनी जिम्मेदारियों का निर्वहन करने लग जाए तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की परिकल्पना अपने देश को एक नई ऊंचाई पर ले जाने की आत्मनिर्भर बनाने की स्वावलंबी बनाने की परिकल्पना को जल्दी पूरा कर सकती है उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश को दो अलग-अलग वैक्सीन देकर सुरक्षा कवच प्रदान करने का काम किया है !!CM Yogi said after hoisting the tricolor 2021!!

2017 से पहले उत्तर प्रदेश की छठी अर्थव्यवस्था के रूप में था लेकिन आज अर्थव्यवस्था के मामले में उत्तरप्रदेश देश के दूसरे स्थान पर है आपको बता दें कि उन्होंने कहा कि देश की स्वाधीनता के बाद देश की आंतरिक सुरक्षा को सदन बनाने में भारत के नागरिकों को एक सुरक्षित माहौल प्रदान करने वाले भारत के सभी वीर जवानों को जिन्होंने देश के लिए अपने आप को बलिदान कर दिया देश की सुरक्षा को बनाए रखने के लिए जिन्होंने अपनी आहुति दी उन सभी जवानों को मैं अपनी विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं !!CM Yogi said after hoisting the tricolor 2021!!

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ  ने कहा कि संख्या के आधार पर उत्तर प्रदेश देश का सबसे बड़ा राज्य है लेकिन आज कानून व्यवस्था में अर्थव्यवस्था के मामले में उत्तर प्रदेश में अपनी अलग पहचान बनाई है 2017 के बाद प्रदेश के अंदर एक भी संप्रदायिक दंगा नहीं हुआ स्वतंत्र संग्राम के सेनानियों ने देश की आजादी की इस लड़ाई को नई ऊंचाई पर पहुंचाया है यह वर्ष चौरी चौरा की एक घटना का शताब्दी वर्ष भी है !!

ऐसी और भी अपडेट के लिए हमारी वेबसाइट SSSNEWS.IN पर जाएं और अधिक जानकारी के लिए हमारे चैनल SSSNEWSHINDI पर विजिट करें !!
CM Yogi said after hoisting the tricolor 2021!!

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Featured post

बंदी सिंहगो की रिहाई पर मोहाली में मोर्चा ? (bandi siinghago ki rihaayi par maholi me morch)