चूरू न्यूज मोबाइल चलाते वक्त युवक गिरा कुएं में मौके पर हुई मौत !! churu news mobile young man died while running !!

चूरू न्यूज मोबाइल चलाते वक्त युवक गिरा कुएं में मौके पर हुई मौत

churu news mobile young man died while running !!

चूरू में आज एक युवक जो बहुत ही ध्यान से मोबाइल पर बात कर रहा था वह बात करते-करते 120 फीट गहरे कुएं में जा गिरा और मौके पर ही उसकी मौत हो गई 2 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस को शव मिला.

churu-news-mobile-young-man-died-while

churu news mobile young man died while running !!

churu news mobile young man died while running !!

आप तो बता दें कि चूरू जिला मुख्यालय पर गुरुवार को उस समय सनसनी फैल गई जब शहर के धान का कुएं में 25 वर्षीय एक युवक मोबाइल पर बात करते हुए 120 फीट गहरे कुएं में गिर गया !!

आपको बता दें कि उस युवक की मौत मौके पर ही हो गई बताया जा रहा है वह कुआं करीब 150 साल पुराना है युवक के कुएं में गिरने से यह खबर आग की तरह पूरे शहर में फैल गई और जब यह खबर पूरे शहर में फैली तो देखते ही देखते यहां पर लोगों की भीड़ जमा होने लगी !!

सूचना पाकर कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और वार्ड वासियों की सहायता से युवक को रस्सी की सहायता से बहुत ही कड़ी मेहनत के बाद कुएं से करीब 2 घंटे के बाद उसके शव को निकाला लेकिन जब तक युवक को पुलिस वालों ने निकाला तब तक युवक की मौत हो चुकी थी संसाधनों के अभाव में से बाहर निकालने में करीब 2 घंटे का वक्त लगा !!

churu news mobile young man died while running !!

मृतक की पहचान वार्ड 52 के ही दिनेश उर्फ मीकू सैनी के रूप में हुई है वहां की कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर राज की भर्तियां जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है वहां परिजनों की उपस्थिति में पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाया और उनके सुपुर्द कर दिया !!

बताया जा रहा है कि उल्लेखनीय है मोबाइल में बात करना या फिर ईयर फोन लगाकर गाने सुनना पर कई बार ऐसा देखा गया है कि फोन लगाकर गाने सुनने के दौरान कई बार बड़े हादसे की खबर भी सामने आई है इनमें अधिकतर वाहनों या ट्रेन की चपेट में आने के मामले ज्यादा होते हैं !!

बता दें कि मोबाइल पर बात करते हुए कुए में गिरने की संभवत यह पहली घटना है राह चलते मोबाइल पर बात करना कितना घातक हो सकता है इसका अंदाजा इस घटना से लगाया जा सकता है हादसे के बाद मृतक के मोहल्ले में सन्नाटा छाया हुआ है !!

ऐसी और भी अपडेट के लिए हमारी वेबसाइट SSSNEWS.IN इन पर जाएं और अधिक जानकारी के लिए हमारे चैनल SSSNEWSHINDI पर विजिट करें !!
churu news mobile young man died while running !!

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Featured post

बंदी सिंहगो की रिहाई पर मोहाली में मोर्चा ? (bandi siinghago ki rihaayi par maholi me morch)