सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से विवाद में फंसे विराट कोहली !! Virat Kohli caught in controversy due to social media post !!

सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से विवाद में फंसे विराट कोहली

विराट कोहली में हाल ही में एक निजी यूनिवर्सिटी के प्रचार में सोशल मीडिया पर ओलंपिक खिलाड़ियों का जिक्र किया जिसके बाद उनकी जमकर आलोचना हुई.

virat-kohli-caught-in-controversy-due

आपको बता दें इंडिया टीम के कप्तान विराट कोहली(Virat Kohli) इस समय इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए इंग्लैंड दौरे पर गए हैं जहां पर वह इंग्लैंड से पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए तैयारी में जुटे हैं लेकिन इसी बीच वह विवाद में फंस गए इस विवाद की वजह सोशल मीडिया पर उनकी विराट कोहली सोशल मीडिया पोस्ट है जिसमें उन्होंने एक निजी यूनिवर्सिटी का प्रचार किया है !!

आपको बता दें कि विराट कोहली(Virat Kohli)  ने बुधवार को सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया जिसमें विराट कोहली ने एक निजी यूनिवर्सिटी का प्रचार किया है इस प्रचार में उन्होंने टोक्यो में खेल रहे ओलंपिक खिलाड़ियों का भी जिक्र किया आपको बता दें विराट कोहली का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हुआ उन लोगों ने भारतीय कप्तान को जमकर ट्रोल किया !!

virat-kohli-caught-in-controversy-due


बता दें कि मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक विराट कोहली(Virat Kohli)  के एक प्रचार वाले पोस्ट पर एडवाइज दिन स्टैंडर्ड काउंसलिंग ऑफ इंडिया को आपत्ति है और जल्द ही उन्हें इसके लिए नोटिस थमाया जा सकता है
बता दे विराट कोहली ने अपनी पोस्ट में लिखा था कि क्या रिकॉर्ड है भारत के 10 फीसदी ओलंपिक खिलाड़ी लवली प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी से मुझे उम्मीद है कि (LPU) जल्द भारतीय क्रिकेट टीम में भी अपने स्टूडेंट को भेजेगी जय हिंद !!

बता दे विराट कोहली(Virat Kohli) के पोस्ट पर (ASCI) के अधिकारियों का कहना है कि वह इस मामले को देख रहे हैं और जल्दी विराट कोहली(Virat Kohli)  से इस पर जवाब तलब किया जाएगा बता दे अभी विराट कोहली इंग्लैंड टीम के टेस्ट सीरीज की तैयारी कर रहे हैं वह अभी इंग्लैंड दौरे पर हैं इंग्लैंड का पहला टेस्ट मुकाबला 4 अगस्त से शुरू होगा  !!

ऐसी और भी अपडेट के लिए हमारी वेबसाइट SSSNEWS.IN इन पर जाएं और अधिक जानकारी के लिए हमारे चैनल SSSNEWSHINDI पर विजिट करें !!

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Featured post

बंदी सिंहगो की रिहाई पर मोहाली में मोर्चा ? (bandi siinghago ki rihaayi par maholi me morch)