दूसरा मैच जीतकर नॉकआउट में पहुंची पीवी सिंधु !! PV Sindhu reached the knockout after winning the second match !!

दूसरा मैच जीतकर नॉकआउट में पहुंची पीवी सिंधु

PV Sindhu reached the knockout after winning the second match !!

भारतीय शटलर पीवी सिंधु ने लगातार दूसरा मैच जीतकर नॉकआउट में अपनी जगह बना ली है उन्होंने दूसरे मुकाबले में हांगकांग की स्विंग इन गांधी को आसानी से 21-9 21-16 से हराया.

pv-sindhu-reached-knockout-after
PV Sindhu reached the knockout after winning the second match !!

आपको बता दें कि भारतीय पीवी सिंधु ने टोक्यो ओलंपिक में शानदार प्रदर्शन करते हुए दूसरे मैच को लगातार जीतते हुए नॉकआउट चरण में जगह बना ली है आपको बता दें कि उन्होंने दूसरे मैच ग्रुप जे मैं उन्होंने हांगकांग की च्युंग एनगान यी को आसानी से 21-9 21-16 से हराया !!

आपको बता दें कि महिला सिंगल में भारत की एकमात्र पीवी सिंधु ने 36 मिनट में यह मुकाबला अपने नाम कर लिया बताते हैं कि सिन्धु अब प्री क्वार्टर फाइनल में ग्रुप आई में शीर्ष पर रहने वाली डेनमार्क की दुनिया की 12वें नंबर की खिलाड़ी मियां ब्लीच से भिड़ेंगे आपको बता दें कि देश में सिन्धु के खिलाफ जीत हार का रिकार्ड 41 है डेनमार्क की खिलाड़ी ने सिंधु के खिलाफ एकमात्र जीत इस साल थाईलैंड ओपन में दर्ज की थी !!

PV Sindhu reached the knockout after winning the second match !!

आपको बता दें कि पीवी सिंधु से टोक्यो ओलंपिक में भी पदक की उम्मीद की जा रही है रियो ओलंपिक की सिल्वर मेडलिस्ट सिंधु ने खिताबी अभियान का शानदार आगाज किया है रविवार को उन्होंने अपने पहले मुकाबले में इजराइल की सोनिया को आसानी के साथ 21-7 21-10 से हराया था वहीं अंत में सिंधु ने इस मैच में दूसरा गेम जीतकर मैच अपने नाम कर लिया मैच में दूसरे गेम के शुरुआत में सिंधु ने 4 पॉइंट की बढ़त बना ली थी लेकिन च्युंग एनगान यी शानदार वापसी की और वह 11-10 से आगे हो गई सिंधु ने गेम अंतराल के बाद बेजोड़ वापसी करते हुए 13-12 की बढ़त बना ली सिंधु इसके बाद पूरे फॉर्म में दिखाई दी लगातार पांच अंक हासिल कर इसको 19-14 कर दिया !!

अंत में पीवी सिंधु ने इस मुकाबले को 21 मिनट में जीतकर अपनी जगह नॉकआउट चरण में बना ली पीवी सिंधु से टोक्यो ओलंपिक में शानदार प्रदर्शन और ओलंपिक पदक जीतने की उम्मीद की जा रही है !!


pv-sindhu-reached-knockout-after
PV Sindhu reached the knockout after winning the second match !!

आपको बता दें कि मैच जीतने के बाद पीवी सिंधु ने कहा कि दूसरे गेम में मैंने लय हासिल किया और फिर जीत दर्ज की यह काफी तेज मुकाबला था और मैंने कुछ गलतियां भी की मैंने अपनी रणनीति में बदलाव किया और चीजों पर नियंत्रण बनाने में सफल रही बड़े मुकाबले से पहले इस तरह की परीक्षा महत्वपूर्ण होती है !!

पीवी सिंधु ने प्री क्वार्टर फाइनल के बारे में भी कहा यह आसान मुकाबला नहीं होने वाला मुझे अच्छी तरह उतरना होगा और मजबूत वापसी करनी होगी मैंने कुछ टूर्नामेंट में उनका मियां ब्लीच फैट सामना किया है प्रत्येक अंक महत्वपूर्ण होने वाला है वह आक्रमण खिलाड़ी है इसलिए मुझे भी आक्रमक दिखना होगा !!

आपको बता दें कि वल्ड नंबर 54 सिंधु ने टोक्यो ओलंपिक के लिए आसानी से क्वालीफाई कर लिया है वह नॉकआउट मुकाबले में पहुंच गई हैं वह बीडब्ल्यूएफ रैंकिंग में शीर्ष 10 खिलाड़ियों में शामिल थी अपना दूसरा ओलंपिक खेल रहे सिंधु को महिला एकल में छठी वरीयता मिली है उन्हें ग्रुप (जे) में रखा गया है !!

ऐसी और भी अपडेट के लिए हमारी वेबसाइट SSSNEWS.IN इन पर जाएं और अधिक जानकारी के लिए हमारे चैनल SSSNEWSHINDI पर विजिट करें !!
PV Sindhu reached the knockout after winning the second match !!

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Featured post

 पठान मूवी को मिली पहले दिन अच्छी ओपनिंग , हिंदु संगठनों का विरोध भी काम नहीं आता।