Jammu & Kashmir Baramulla Attack !! बारामुला अटैक 4 जवानों एक आम नागरिक घायल !!

Jammu & Kashmir बारामुला अटैक 4 जवानों एक आम नागरिक घायल

Jammu & Kashmir Baramulla Attack !!

जम्मू कश्मीर उत्तरी कश्मीर के बारामुला जिले के भानपुरा ब्रिज पर शुक्रवार को कुछ आतंकवादियों द्वारा सीआरपीएफ की टीम पर ग्रेनेड से हमला किया गया.

Jammu & Kashmir Baramulla Attack !!

बता दे कि कश्मीर घाटी के बारामुला में आतंकवादियों ने सीआरपीएफ पार्टी पर ग्रेनेड फेंका जिसमें 4 जवान और एक नागरिक घायल हो गया बता देंगे हमले में काफी नुकसान हुआ एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों ने खानपुरा ब्रिज पर सीआरपीएफ पार्टी की और ग्रेनेड फेक कर हमला किया साथ ही हमलावर की तलाश में इलाके की घेराबंदी कर अभियान चलाया जा रहा है !!

यह संदिग्ध आतंकवादी यही के कुछ इलाकों में छुपे हुए हैं बता दे अभी 2 दिन पहले बादमिला जिले में ही संदिग्ध आतंकवादियों ने एक पुलिस दल पर ग्रेनेड फेका था उसमें फिलहाल कोई नुकसान नहीं हुआ था बता दिया घटना बुधवार शाम करीब 5:00 बजे की है उस वक्त यहां के रफियाबाद इलाके के दारु सू में एक पुलिस गश्ती दल पर ग्रेनेड फेंका गया था पर ग्रेनेड सड़क किनारे गिरा और फट गया !!


Jammu & Kashmir Baramulla Attack !!

बताया जा रहा है कि जम्मू के सावां में तीन जगहों पर संदिग्ध पाकिस्तानी ड्रोन देखे गए हैं बताया जा रहा है कि गुरुवार रात जम्मू कश्मीर के सांबा जिले में तीन अलग-अलग स्थानों पर संदिग्ध पाकिस्तानी ड्रोन देखे गए हैं अधिकारियों ने बताया कि ड्रोन बारी ब्राह्मण खिला दा और गंगवाल इलाके में एक ही समय पर देखे गए हैं यह 
दोनों ऐसे समय में देखे गए हैं जब करीब 1 हफ्ते तक पुलिस ने यहां पास के सीमावर्ती कनचक इलाके में 5 किलोमीटर आईडी सामग्री ले जा रहे एक पाकिस्तानी ड्रोन को मार गिराया था !! 

Jammu & Kashmir Baramulla Attack !!

बता दें 5 अगस्त और 15 अगस्त के मद्देनजर ड्रोन आतंक का खतरा बड़ा होता जा रहा है बता दे पाकिस्तान मैं लगातार इससे जुड़ी साजिशें रची जा रही है पाकिस्तान की फौज आईएसआई और दहशत गर्द मिलकर हिंदुस्तान के खिलाफ आतंकी नए हथियार जून को धार देने में जुट रहे हैं बता दे सूत्रों से खबर है कि 5 अगस्त और 15 अगस्त को लेकर पाकिस्तानी आतंकवादी भारत में ड्रोन से हमले को चिराग दे रहे हैं !!

ऐसी और भी अपडेट के लिए हमारी वेबसाइट SSSNEWS.IN इन पर जाएं और अधिक जानकारी के लिए हमारे चैनल SSSNEWSHINDI पर विजिट करें !!
Jammu & Kashmir Baramulla Attack !!

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Featured post

 पठान मूवी को मिली पहले दिन अच्छी ओपनिंग , हिंदु संगठनों का विरोध भी काम नहीं आता।