करनाल बर्थडे पार्टी में दोस्त की चाकू गोदकर की हत्या !! Friend stabbed to death at Karnal birthday party !!

करनाल बर्थडे पार्टी में दोस्त की चाकू गोदकर की हत्या

Friend stabbed to death at Karnal birthday party !!

आपको बता दें कि दोस्तों के बीच चल रही बर्थडे पार्टी में दोस्तों की कहासुनी को लेकर हो गई खौफनाक वारदात.

friend-stabbed-to-death-at-karnal
Friend stabbed to death at Karnal birthday party !!

यह वारदात हरियाणा के करनाल जिले की है जहां कुछ दोस्त लोग मिलकर जन्मदिन की पार्टी कर रहे थे वही कुछ ऐसा हुआ कि पार्टी एक खौफनाक वारदात में तब्दील हो गई !!

बता दें कि हरियाणा के करनाल जिले में कुछ दोस्त जन्मदिन की पार्टी कर रहे थे बहुत ही अच्छा माहौल बना हुआ था सब कुछ ठीक चल रहा था पर दो दोस्तों में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई जिस पर दोस्तों ने मिलकर इस झगड़े को शांत कराया मामला शांत हो गया उसके कुछ देर बाद पार्टी खत्म हो गई पार्टी खत्म हो 
जाने के बाद दो दोस्तों के बीच फिर से कहासुनी हो गई और कहासुनी देखते ही देखते कब खौफनाक वारदात में तब्दील हो गई पता ही नहीं चला !!

Friend stabbed to death at Karnal birthday party !!

बता दें कि कुलदीप जिसकी उम्र 20 साल है उसी के दोस्त रविंद्र ने चाकू से गोद कर उसकी हत्या कर दी दरअसल बात यह थी कि जन्मदिन पार्टी में सभी दोस्त इकट्ठे हुए थे पार्टी चल रही थी तभी रविंद्र और कुलदीप की किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई कहासुनी बढ़ता देख दोस्तों ने मामले को शांत करवाया जिसके बाद कुलदीप अपने घर चला गया कुछ देर बाद रविंद्र भी बाइक पर सवार होकर कुलदीप के घर के बाहर पहुंचा उसने कुलदीप को बाहर बुलाए !!

जिसके बाद फिर दोनों में कहासुनी हो गई गुस्से में रविंद्र ने कुलदीप की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी आरोपी चाकू लेकर बाइक को वहीं छोड़कर मौके से फरार हो गया वहीं कुलदीप की मौके पर ही मौत हो गई वहीं पुलिस ने आरोपी युवक की बाइक को कब्जे में ले लिया है पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम हाउस में भेज दिया है !!

Friend stabbed to death at Karnal birthday party !!

वहीं मृतक के परिवार में मातम का माहौल छाया है पुलिस ने फिलहाल मामला दर्ज कर आरोपी को पकड़ने के लिए कोशिश शुरू कर दी है पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा यह मामला हरियाणा के करनाल जिले के एक छोटे से गांव जैनि का है जहां दोस्त ने ही दोस्त की चाकू से गोद गोद कर हत्या कर डालीन !!

ऐसी और भी अपडेट के लिए हमारी वेबसाइट SSSNEWS.IN इन पर जाएं और अधिक जानकारी के लिए हमारे चैनल SSSNEWSHINDI पर विजिट करें !!
Friend stabbed to death at Karnal birthday party !!

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Featured post

बंदी सिंहगो की रिहाई पर मोहाली में मोर्चा ? (bandi siinghago ki rihaayi par maholi me morch)