एटीएम से धोखाधड़ी करने वाले 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया !! Noida 6 accused of ATM fraud arrested !!

Noida एटीएम से धोखाधड़ी करने वाले 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया

Noida 6 accused of ATM fraud arrested !!

एटीएम से धोखाधड़ी करने वाले छह आरोपियों को नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है उनके पास से 54 एटीएम कार्ड मोबाइल फोन नगदी बरामद हुआ.

6-noida-6-accused-of-atm-fraud-arrested

Noida 6 accused of ATM fraud arrested !!

आपको बता दे नोएडा पुलिस ने बताया कि आरोपी युवक पहले बहाने से अपने परिचितों के एटीएम कार्ड ले लेते थे फिर उसे अकाउंट में रुपए डालते थे इसके बाद उसी डाली रकम को आरबीएल बैंक के एटीएम से निकालने के लिए लोकेशन पर पहुंच जाते थे शातिर युवकों में से एक एटीएम को हैक कर पहले डाली गई रकम निकालते थे !!

इसके बाद है एटीएम के कुछ इस तरह की छेड़छाड़ करते कि एटीएम निकाली गई रकम को विवश होना दिखा देता था बता दे धोखाधड़ी का एटीएम से रुपए निकालने वाले एक गेम को नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है यह लोग एक खास बैंक के एटीएम को निशाना बनाते थे !!

Noida 6 accused of ATM fraud arrested !!

बता दें दर्ज रिपोर्टों के मुताबिक अब तक यह बदमाश इस तरह की 227 ट्रांजैक्शन कर चुके हैं दिल्ली एनसीआर समेत यह बदमाश लखनऊ और मुंबई में भी यह धोखाधड़ी कर की टीम से लाखों रुपए निकाल चुके हैं बैंक के अफसरों ने नोएडा में इनके खिलाफ एफ आई आर दर्ज कराई है सभी आरोपी युवक यूपी के रहने वाले हैं !!

आरोपियों के पास से अलग-अलग बैंकों के करीब 54 एटीएम कार्ड, मोबाइल फोन और नगदी बरामद हुई है
बता दें कि पुलिस का कहना है कि आरबीआई एक ऐसी बैंक है जो एटीएम की इस गलती को फोन पर ही सही मानकर बताई गई रकम शिकायतकर्ता के खाते में वापस कर देता था आज भी अपने वार्ड में इस तरीके से दिल्ली एनसीआर लखनऊ मुंबई में भी अपनाया बैंक अफसरों के मुताबिक 227 ट्रांजैक्शन के जरिए करीब 22 लाख से ज्यादा की रकम निकाल चुके हैं !!

Noida 6 accused of ATM fraud arrested !!

आपको बता दें कि नोएडा पुलिस ने इस मामले में 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है पकड़े गए युवकों के नाम अनूप कुमार उर्फ सचिन पुत्र चंद्रपाल सिंह निवासी नवाबपुरा शेखपुर भोगनीपुर थाना शक्ति कानपुर देहात, आशीष पुत्र मोहन निवासी नवाबपुर शेखपुर भवानीपुर थाना शक्ति कानपुर देहात, कृष्णकांत उर्फ मोनू पुत्र राजा सिंह निवासी नवाबपुरा शेखपुर भोगनीपुर थाना शक्ति कानपुर देहात, अमित पुत्र राजेश कुमार शुक्ला निवासी सीताकुंड सीतापुर प्रत्यूष, पीयूष पुत्र शैलेंद्र पटेल निवासी 693 वर्ल्ड बैंक बर्रा कानपुर नगर मूल निवासी ग्राम बाबूपुर पोस्ट विद्रोह फतेहपुर और रिंकू यादव पुत्र कन्हैयालाल निवासी नवापुर शेखपुर भोगनीपुर थाना शक्ति कानपुर देहात है सभी को थाना सेक्टर 20 इलाके की मल्टी लेवल पार्किंग के सामने बने यूटर्न से गिरफ्तार किया गया है !!

ऐसी और भी अपडेट के लिए हमारी वेबसाइट SSSNEWS.IN इन पर जाएं और अधिक जानकारी के लिए हमारे चैनल SSSNEWSHINDI पर विजिट करें !!
Noida 6 accused of ATM fraud arrested !!

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Featured post

बंदी सिंहगो की रिहाई पर मोहाली में मोर्चा ? (bandi siinghago ki rihaayi par maholi me morch)