पाकिस्तान 14 साल के लड़के ने कई बार बार किया छोटी बहन के साथ रेप फिर की हत्या !! 14 year old boy raped his younger sister many times !!

पाकिस्तान 14 साल के लड़के ने कई बार बार किया छोटी बहन के साथ रेप फिर की हत्या

14 year old boy raped his younger sister many times !!

आपको बता दे पाकिस्तान में 14 साल के लड़के ने अपनी 7 साल की बहन के साथ कई साल से कर रहा था रेप उसके बाद वह पुलिस की नजर में ना आए इसलिए उसकी गला घोटकर की हत्या.

14-14-year-old-boy-raped-his-younger
14 year old boy raped his younger sister many times !!

पाकिस्तान के ननकाना साहिब में एक किशोर ने कथित तौर पर कई बार अपनी 7 साल की बहन के साथ कथित तौर पर कई बार बलात्कार किया और पकड़े जाने के डर से उसकी गला घोट कर हत्या कर दी 12 घर थाने में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराने से शुरू हुई घटना के बाद में दुष्कर्म और हत्या की !!

14 year old boy raped his younger sister many times !!

करीब 1 महीने पहले एक मजदूर ने पुलिस से संपर्क किया और आरोप लगाया कि उसकी 7 साल की बेटी लापता हो गई है पुलिस ने शिकायत दर्ज की और बच्ची की प्रभारी पुलिस चौकी अंजुम रिजवान चीमा को मामले की जांच करने के लिए कहा गया था और उनकी टीम ने 7 साल की बच्ची की तलाश में तलाशी अभियान चलाया लेकिन उसका पता नहीं चल सका अगले दिन पुलिस को बच्ची का शव गांव के एक खेत में मिला प्रारंभिक जांच में पता चला कि बच्ची की गला घोटकर हत्या करने से पहले उसके साथ दुष्कर्म किया गया था !!

14 year old boy raped his younger sister many times !!

घटना की सूचना मिलने के बाद वरिष्ठ पुलिस कर्मी मौके पर पहुंचे और साक्ष्य जुटाए इसी बीच पुलिस ने शिकायत में हत्या से संबंधित धाराएं जोड़ दी आरोपी की तलाश करते हुए पुलिस ने 150 से अधिक लोगों से पूछताछ की और उनके डीएनए नमूने एकत्र किए लड़की ने किशोर भाई का डीएनए सैंपल उसके साथ मिला जिससे घटना में उसकी भूमिका का पता चला पूछताछ के दौरान 14 साल के लड़के ने अपनी बहन का गला घोट कर हत्या करने से पहले उसके साथ कई महीनों तक रेप करने की बात कबूल की आरोपी ने यह भी कबूल किया कि उसने जानवरों का यौन उत्पीड़न किया है !!

ऐसी और भी अपडेट के लिए हमारी वेबसाइट SSSNEWS.IN इन पर जाएं और अधिक जानकारी के लिए हमारे चैनल SSSNEWSHINDI पर विजिट करें !!

14 year old boy raped his younger sister many times !!

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Featured post

बंदी सिंहगो की रिहाई पर मोहाली में मोर्चा ? (bandi siinghago ki rihaayi par maholi me morch)