भांजो की मौत के बाद मामा और रिश्तेदारों ने कहा..!! rudrapur today news in hindi !! rudrapur murder news !!

रुद्रपुर ब्रेकिंग न्यूज़

रुद्रपुर ब्रेकिंग न्यूज़ खेत की मेड़ के झगड़े को ले के दो सगे भाइयो की हत्या ! आरोपी फरार रुद्रपुर ब्रेकिंग न्यूज़ में आज की खबर है की भांजो की मौत के बाद मामा और रिश्तेदारों ने कहा कातिलों से  बदला बराबरी का होगा !बस तुम समय का इन्तजार करना read more.....

udrapur-today-news-hindi-rudrapur-murder-news

 रुद्रपुर ब्रेकिंग न्यूज़

रुद्रपुर ब्रेकिंग न्यूज़ दोस्तों नई ताजा खबर निकल कर आ रही है कि उत्तराखंड के एक शहर रुद्रपुर कोतवाली थाना क्षेत्र ग्राम प्रीतनगर में मंगलवार को दो भाइयों की मेड़ को लेकर विवाद के चलते गोली चल गई जिस कारण एक भाई की मौके पर ही मौत हो गई और दूसरे भाई को सदर अस्पताल में ले जाने पर वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया हत्या होने के बाद जो आरोपी गढ़ थे वहां फरार हो गए !!

 सूचना पर एसएसपी सहित बहुत से अधिकारी जहां पर घटना हुई ! उस घटनास्थल पर पहुंचकर गांव में तनाव की स्थिति को देखते हुए भारी पुलिस तैनात कर दी गई है दिनदहाड़े इस हत्याकांड को लेकर गांव और गांव के आसपास सनसनी फैल गई है !!

 आपको बता दें कि ग्राम प्रीत नगर निवासी अजीत सिंह और राकेश मिश्रा उर्फ पप्पू की बहन के खेत के पास वाले खेत की जमीन एक दुसरे से सटी है ! मंगलवार को अजीत सिंह की बेटे गुरुकीर्तन सिंह जिनकी उम्र 30 वर्ष है और गुरपेज सिंह जिनकी उम्र 28 वर्ष है धान के खेत तैयार कर रहे थे जिन दिनों उन्होंने राकेश की बहन की जमीन की  मेड़ बना ली !!


राकेश मौके पर पहुंचा और मेंड़ देखकर वह बहुत ही गुस्सा हुआ और वह उन दोनों को धमकी देता हुआ वहां से चला गया!

रुद्रपुर ब्रेकिंग न्यूज़

उसके बाद वह बहुत ही देर के बाद वहां फिर वापस आया और और उसने गुरपेज जिनकी उम्र 28 वर्ष थी उनको उसने सड़क पर बुलाया और दो गोली मार दी गोली की आवाज सुनते ही गुरुकीर्तन सिंह भी वहां पहुंच गया अब गुरकीर्तन सिंह जैसे पहुंचा गोली उसको भी लग चुकी जो कि आरोपी ने उसे मार दी तुरंत गुरुकीर्तन की मौके पर ही मौत हो गई जबकि गुरप्रीत सिंह को सदर अस्पताल ले जाया गया जहां उनको डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया !!

 इस घटना की सूचना की जानकारी पाते ही एस एस पी डी एस कुवर एसपी सिटी ममता वोहरा एसपी क्राइम मिथिलेश सिंह मौके पर पहुंच गए एसपी ने बताया कि मुख्य आरोपी जो है जिसका नाम राकेश है उसका भाई काठगोदाम थाने में दरोगा है !!

आपको बता दें कि भांजे की मौत से आक्रोशित मामा और रिश्तेदारों में अधिकारियों से उनके सामने ही कहा कि हत्यारो बदला बराबरी का होगा !!

रुद्रपुर ब्रेकिंग न्यूज़

 ग्राम रामपुर और तमाम रिश्तेदार घटनास्थल पर पहुंचने लगे थे मृतक का शव देखकर लोग इतना रोने लगे कि अपनों को खोने का दर्द इस कदर था कि मृतक को सब उसके नाम से बुला रहे थे उनका कहना था कि दोनों बड़े दिल के अच्छे थे बहुत ही अच्छे दिल के थे आपको बता दें कि एसपी सिटी ममता वोहरा और एसपी क्राइम मिथिलेश कुमार से हत्यारों के ऊपर कड़ी कार्रवाई करने को करने की मांग की है साथ ही यह भी कहा कि दो मौतों पर उनका परिवार पूरा टूट चुका है हत्यारो समय आने पर खुद निपट लेंगे कहा कि हत्यारो को पुलिस का डर नहीं है क्योंकि हत्यारो के भाई जो कि काठगोदाम कोतवाली में खुद ही दरोगा है !!

इसलिए उन्हें कोई पुलिस का डर नहीं है तो आपको मेरी जानकारी कैसी लगी आप मुझे कमेंट करके बता सकते हैं क्या आपको लगता है कि जो आरोपी गण हैं उनके पास पुलिस का डर नहीं है क्योंकि उनका जो भाई है वह काठगोदाम के कोतवाली में दरोगा है इसलिए आरोपियों का पुलिस का कोई डर नहीं है

रुद्रपुर ब्रेकिंग न्यूज़

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Featured post

 पठान मूवी को मिली पहले दिन अच्छी ओपनिंग , हिंदु संगठनों का विरोध भी काम नहीं आता।