Murdered in Rajouri Jammu & Kashmir !! राजौरी में दिहाड़ी करने वाले मजदूर युवक की हत्या के बाद बहन की फरियादी !!

 राजौरी में दिहाड़ी  करने वाले मजदूर युवक की हत्या के बाद बहन की फरियादी

राजौरी में दिहाड़ी मजदूर करने वाले युवक की हत्या के बाद बहन की फरियादी Murdered in Rajouri JAMMU & KASHMIR !! बहन का कहना हमें पैसे नहीं न्याय चाहिए  !! read more.......

murdered-in-rajouri-jammu-kashmir

जम्मू कश्मीर के राजौरी में दिहाड़ी मजदूर करने वाले युवक की हत्या

आपको बता दें जम्मू कश्मीर के राजौरी में एक दिहाड़ी करने वाले मजदूर की हत्या कर दी गई पीड़ित परिवार और परिवारजनों का कहना है कि उन्हें मुआवजा नहीं चाहिए बल्कि उन्हें न्याय चाहिए सरकार की तरफ से परिवार को 25000 मुआवजा दिया गया और उनकी यही फरियाद है मुझे मुआवजा नहीं न्याय चाहिए

जम्मू कश्मीर के राजौरी गांव थाना मंडी तहसील स्थित राजधानी में दिहाड़ी मजदूर की दिनदहाड़े हत्या कर दी गई इसमें पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है है !!

 कि कुछ दिन पहले कुछ लोगों ने मिलकर कथित रूप से एक युवक जिसका नाम एजाज धार था उसे पकड़कर इन लोगों ने मौत के घाट उतार दिया पीड़ित परिवार का कहना है कि एजाज ही घर में बड़ा था और घर का पूरा खर्चा वही उठाता था !!

परिवार में उसके पिता को लगभग 7 सालों से लकवा मारा है !जिससे वह लकवा से ग्रस्त हैं परिवार ने मुआवजा नहीं बल्कि न्याय की मांग की है !!

पीड़ित परिवार का कहना है कि एजाज ही घर में बड़ा था और घर का पूरा खर्चा वही उठाता था परिवार में उसके पिता को लगभग 7 सालों से लकवा मारा है मार दिया है जिससे वह लकवा से ग्रस्त हैं !! परिवार ने मुआवजा नहीं बल्कि न्याय की मांग की है !!

जम्मू कश्मीर के राजौरी

एजाज की बहन उजमा धार का कहना है कि भाई की मौत के बाद हमें मुआवजे के रूप में ₹25000 का चेक दिया गया है किस काम का है हम न्याय चाहते हैं एजाज पर हमला 22 जून को रात में हुआ था उनका कहना है  कि परिवार में उसका भाई बड़ा था और उसका भाई घर का खर्च उठाता था हमारे भाई की हत्या किसने की हम उस बारे में जानना चाहते हैं सरकार से परिवार जन ने कहा कि मुझे सिर्फऔर सिर्फ न्याय चाहिए !! 

आपको बता दें कि जम्मू कश्मीर के एक छोटे से गांव का नाम है राजौरी जहां यह हत्या का मामला सामने आया है परिवार जन का यह कहना है कि हम पैसों का क्या करेंगे हमारे घर का एकमात्र सहारा था हमारा लड़का जो अब नहीं है !!

इसीलिए उन्होंने सरकार से मुआवजा नहीं बल्कि न्याय की मांग की है परिवार ने कहा कि हम जानना चाहते हैं कि हमारे बेटे की हत्या का कौन जिम्मेदार है !!और परिवार वालों का कहना है कि हमें न्याय के सिवा और कुछ नहीं चाहिए हमारा जवान बेटा वापस नहीं आ सकता

 तो आपको हमारे द्वारा बताई गई जानकारी कैसी लगी हमें आप कमेंट करके बता सकते हैं अधिक जानकारी के लिए हमारे चैनल SSSNEWSHINDI पे जाकर आधिक जानकारी ले सकते है !! 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Featured post

बंदी सिंहगो की रिहाई पर मोहाली में मोर्चा ? (bandi siinghago ki rihaayi par maholi me morch)