IPL 2021 RR VS RCB विराट कोहली लोटे पवेलियन !! IPL 2021 RR vs RCB Virat Kohli Lotte Pavilion !!

 आईपीएल 2021 RR vs RCB  जिसकी वजह से लोटना पड़ा पवेलियन

 

आईपीएल ( इन्डियन प्रीमियर लीग ) 2021 में बुधवार RCB ने RR से खिलाफ सात विकत से शानदार जीत हाशिल की कुछ समय तक तो विराट कोहली काफी अच्छे टच में खेल रहे थे विराट कोहली ने 20 गेंदों में 25 रन बनाये और एक समय ऐसा आया जब की विराट कोहली रण आउट हो गये | आउट होने पर विराट कोहली लोटे पवेलियन और जाते जाते गेंग्बाज क्रिकेटर को तोफा देकर गये .


IPL 2021 RR vs RCB Virat Kohli Lotte Pavilion !!
IPL 2021 RR vs RCB Virat Kohli Lotte Pavilion !!


मैच के रियान को विराट ने अपना सिग्नेचर वाला बैट दिया और बोले मेरी शुभकामाए तुम्हारे साथ है और राजस्थान रॉयल्स के युवा क्रिकेटरों से बातचीत भी की और RCB की यह जीत बहुत ख़ास रही इस मेच में RCB टास जीता   और RR को बल्लेबाजी करने का मोका दिया . 



राजस्थान रॉयल्स का स्कोर एक समय 11 ओवर में दो विकेट पर 100 रन था। ऐसा लग रहा था कि टीम कम से कम 170-180 रन तो जरूर बना लेगी, लेकिन इसके बाद आरसीबी गेंदबाजों ने जबर्दस्त वापसी करते हुए राजस्थान रॉयल्स को 20 ओवर में 9 विकेट पर 149 रनों पर ही रोक दिया।



 हर्षल पटेल ने तीन, जबकि युजवेंद्र चहल और शाहबाज अहमद ने दो-दो विकेट लिए। एविन लुइस ने राजस्थान रॉयल्स की ओर से सबसे ज्यादा 58 रनों की पारी खेली। इसके बाद आरसीबी ने 17.1 ओवर में तीन विकेट गंवाकर 153 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया। ग्लेन मैक्सवेल ने नॉटआउट 50 रन ठोके।


हर्षल पटेल ने विक्टो के मामले में इतिहाश रच दिया है और इसी बीह्क हर्षल ने एक अगल रिकॉर्ड बना दिया है रोज एक न्य रिकॉर्ड कायम कर रहे है .

ऐसी और भी अपडेट के लिए हमारी वेबसाइट SSSNEWS.IN पर जाएं और अधिक जानकारी के लिए हमारे चैनल SSSNEWSHINDI पर विजिट करें !!





एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Featured post

 पठान मूवी को मिली पहले दिन अच्छी ओपनिंग , हिंदु संगठनों का विरोध भी काम नहीं आता।