अरमान कोहली की गिरफ्तारी के बाद सुपरस्टार शाहरुख खान ने कहा !! Superstar Shahrukh Khan said after Armaan Kohli's arrest !!

अरमान कोहली की गिरफ्तारी के बाद सुपरस्टार शाहरुख खान ने कहा

Superstar Shahrukh Khan said after Armaan Kohli's arrest !

सुपरस्टार शाहरुख खान ने अरमान कोहली की गिरफ्तारी के बाद या बताया कि मेरे सुपरस्टार बनने का पूरा श्रेय अरमान कोहली को ही जाता है.

Superstar Shahrukh Khan said after Armaan Kohli's arrest !!

आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्टर अरमान कोहली को एनसीबी ने ड्रग्स मामले में गिरफ्तार कर लिया है एनसीबी अरमान से अभी भी पूछताछ कर रही है अरमान की गिरफ्तारी के बाद शाहरुख खान का एक बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और इस बयान में उन्होंने कहा था कि वह अरमान कोहली की वजह से सुपरस्टार बन पाए हैं !!

बात यह है कि साल 1992 में आई फिल्म दीवाना से शाहरुख खान ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था फिल्म में शाहरुख खान ने जो किरदार निभाया था उसके दार के लिए पहले अरमान कोहली को अप्रोच किया गया था उन्होंने फिल्म के लिए हामी भी भर दी थी इस फिल्म के पोस्टर अरमान कोहली की तस्वीर भी छप गई थी लेकिन किसी कारण से उन्होंने फिल्म करने से मना कर दिया था फिर क्या था इसके बाद यह फिल्म शाहरुख खान का ऑफर की गई!!

Superstar Shahrukh Khan said after Armaan Kohli's arrest !!

फिल्म सुपरहिट हुई शाहरुख खान ने साल 2016 में एक शो ''यादों की बारात'' में खुद के इस मुकाम पर पहुंचने का श्रेय अरमान कोहली को दिया था शाहरुख खान ने शो में कहा था कि मेरे स्टार बनने के पीछे अरमान कोहली का हाथ है वह दिव्या दिव्या भारती के साथ दीवाना पोस्टर पर भी दिखाई दिए मेरे पास अभी भी वह पोस्टर है मुझे स्टार बनने के लिए धन्यवाद !

बात करते हैं अरमान कोहली के फिल्मी करियर की तो अरमान कोहली ने साल 1992 में आई फिल्म विरोधी से बॉलीवुड में डेब्यू किया था इसके 10 साल बाद उन्होंने फिल्म जानी दुश्मन एक अनोखी कहानी में कमबैक किया इसमें वह मुख्य विलेन बने थे उनके इस अवतार को काफी पसंद किया गया था लेकिन उनके हाथ में ज्यादा फिल्में नहीं आ सकती इसके बाद वह बिग बॉस-7 में बतौर स्टैंड टेंस आए थे यहां से उन्हें एक अलग पहचान मिली थी !

ऐसी और भी अपडेट के लिए हमारी वेबसाइट SSSNEWS.IN पर जाएं और अधिक जानकारी के लिए हमारे चैनल SSSNEWSHINDI पर विजिट करें !
Superstar Shahrukh Khan said after Armaan Kohli's arrest !!

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Featured post

 किसानो की रिहाई में बाटी गयी मिठाईयाँ हुई फूलो की बारिश ?... क्या ये सही था।