किसानों पर लाठीचार्ज के बाद बोले राहुल गांधी और राकेश टिकैत !! Karnal News : Rahul Gandhi and Rakesh Tikait said after lathi charge on farmers !!

किसानों पर लाठीचार्ज के बाद बोले राहुल गांधी और राकेश टिकैत 

Karnal News : Rahul Gandhi and Rakesh Tikait said after lathi charge on farmers

करनाल में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के विरोध कर रहे प्रदर्शनकारियों पर लाठीचार्ज के बाद बोले राहुल गांधी फिर खून बहाया किसानों का और बोले राकेश टिकैत.

karnal-news-rahul-gandhi-and-rakesh-tikait-said-after-lathi-charge-on-farmers
Karnal News : Rahul Gandhi and Rakesh Tikait said after lathi charge on farmers !!

आपको बता दें कि करनाल के घरौंडा में टोल पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के कार्यक्रम के विरोध में किसानों ने प्रदर्शन किया इस दौरान पुलिस ने प्रदर्शनकारियों पर लाठीचार्ज किया इस लाठीचार्ज के विरोध में संयुक्त किसान मोर्चा ने सभी किसानों से शाम 5:00 बजे तक सभी टोल और हाईवे का घेराव करने की अपील की है !

आपको बता दें कि करनाल के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को एक कार्यक्रम में शामिल होना था इस कार्यक्रम के विरोध में किसान करनाल के घरौंडा में एक टोल पर इकट्ठा हो गए किसान कृषि कानूनों का विरोध कर रहे थे !

Karnal News : Rahul Gandhi and Rakesh Tikait said after lathi charge on farmers !!

सूचना पाकर वहां पुलिस पहुंची पुलिस ने किसानों से हाईवे खाली करने के लिए कहा काफी समय तक बातचीत के बाद भी किसान हाईवे पर जमा थे आपको बता दें भारतीय किसान यूनियन ने कहा जब तक हरियाणा पुलिस द्वारा हिरासत में लिए गए किसानों को रिहा नहीं किया जाता वह टोल और हाईवे ब्लॉक रखेंगे !

भारतीय किसान यूनियन के हरियाणा प्रमुख गुरनाम सिंह चन्नी ने कहा कि वे जब तक रोड और टोल को ब्लॉक रखेंगे जब तक हरियाणा पुलिस हिरासत में लिए गए उनके साथियों के लिए नहीं कर देती बता दे आरोप है कि पुलिस ने किसानों को हाईवे से हटाने के लिए लाठीचार्ज किया इस दौरान कई किसान प्रदर्शनकारियों को चोट भी आई !!

संयुक्त किसान मोर्चा के डॉ दर्शन पाल ने कहा कि किसानों को चोट लगी है अगर वह ज्यादा हुई तो आंदोलन और तेज होगा दर्शन पाल ने लाठीचार्ज का विरोध जताने के लिए सभी किसानों से राज्य के सभी हाईवे और टोल जाम करने की मांग की है !!

उन्होंने कहा सैकड़ों किसानों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है उन्होंने दावा किया है कि किसान शांतिपूर्ण ढंग से प्रदर्शन कर रहे थे तभी उन पर लाठीचार्ज किया गया !!

आपको बता दें कि राकेश टिकैत ने ट्वीट किया आज हरियाणा के करनाल में हुए लाठीचार्ज के विरोध में हरियाणा के साथियों से निवेदन है कि शाम 5:00 बजे तक सभी रास्ते जाम रहेंगे सरकार का टारगेट 5 सितंबर मुजफ्फरनगर और आयोजित किसान महापंचायत है या चाहते हैं हरियाणा के लोग महापंचायत में ना जा पाए इन विषयों पर आप भी ध्यान दें  !

ऐसी और भी अपडेट के लिए हमारी वेबसाइट SSSNEWS.IN पर जाएं और अधिक जानकारी के लिए हमारे चैनल SSSNEWSHINDI पर विजिट करें !
Karnal News : Rahul Gandhi and Rakesh Tikait said after lathi charge on farmers !!

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Featured post

 पठान मूवी को मिली पहले दिन अच्छी ओपनिंग , हिंदु संगठनों का विरोध भी काम नहीं आता।