जूही चावला संजय लीला भंसाली की ड्रीम प्रोजेक्ट हीरा मंडी से जुड़ी !! Juhi Chawla associated with Sanjay Leela Bhansali's dream project HeeraMandi !!

जूही चावला संजय लीला भंसाली की ड्रीम प्रोजेक्ट 'हीरा मंडी' से जुड़ी

Juhi Chawla associated with Sanjay Leela Bhansali's dream project HeeraMandi !!

फिल्म मेकर संजय लीला भंसाली की ड्रीम प्रोजेक्ट वेब सीरीज हीरा मंडी में एक्ट्रेस जूही चावला भी जुड़ गई है इसमें 18 एक्ट्रेस होंगी.

Juhi-chawla-associated-with-sanjay-leela-bhansalis-dream-project-heeramandi
Juhi Chawla associated with Sanjay Leela Bhansali's dream project HeeraMandi !!

आपको बता दें कि फिल्म मेकर संजय लीला भंसाली ने फिल्म इंडस्ट्रीज में 25 साल पूरे कर लिए हैं कुछ दिन पहले उन्होंने अपने ड्रीम प्रोजेक्ट हीरा मंडी का ऐलान किया था और अब इस पर काम करना भी शुरू कर दिया है संजय इसे वेब सीरीज के रूप में बनाएंगे इसके लिए उन्होंने नेटफ्लिक्स के साथ करार किया है फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा निर्मित कौर और मनीषा कोइराला समेत कई फीमेल एक्ट्रेस होंगी आप फिल्म में जूही चावला भी छोड़ने जा रही हैं

आपको बता दें कि संजय लीला भंसाली ने म्यूजिक और डांस सीखने के लिए हीरा मंडी को एक पवित्र स्थान के रूप में भिखारी की प्रणाली की है यह वेब सीरीज गीत संगीत ओं के दो घरानों के बीच टकराव पर केंद्रित होगा कहानी लाहौर से मुंबई तक जाती है इसका पहला और आखिरी एपिसोड खुश संजय लीला भंसाली डायरेक्ट करेंगे जबकि अन्य एपिसोड विभु पूरी और मिताक्षरा कुमार डायरेक्ट करेंगे इन दोनों ने कई फिल्मों में संजय लीला भंसाली को असिस्टेंट किया है ! Juhi Chawla associated with Sanjay Leela Bhansali's dream project HeeraMandi !!

सूत्रों के मुताबिक पता चला है कि हीरा मंडी में कुल अट्ठारह फीमेल एक्ट्रेस दिखाई देंगी जिनमें सोनाक्षी सिन्हा निमृत कौर मनीषा कोयला और डायना पेटी शामिल है अब जूही चावला भी फिल्म में शामिल होंगी वह 8 एपिसोड की वेब सीरीज में एक महत्वपूर्ण कैमियो निभाती नजर आएंगी जूही चावला ने संजय लीला भंसाली से मुलाकात की और तुरंत किरदार निभाने के लिए तैयार हो गई वह जल्द ही अपनी शूटिंग शुरू करने वाली हैं !

आगे बता दें कि वेब सीरीज भारत के बंटवारे से पहले की कहानी है और भंसाली ने इसमें कुछ बदलाव किए हैं सूत्र ने कहा ओरिजिनल हीरा मंडी लाहौर में स्थित थी और इससे पहले शाही मोहल्ला कहा जाता था यहां दरबारियों ने जगह पर कब्जा करना शुरू कर दिया और फिर यहां मुजरा शुरू हो गया यहा मुगल साम्राज्य के कामगार और नौकर रहते थे !!

ऐसी और भी अपडेट के लिए हमारी वेबसाइट SSSNEWS.IN पर जाएं और अधिक जानकारी के लिए हमारे चैनल SSSNEWSHINDI पर विजिट करें !
Juhi Chawla associated with Sanjay Leela Bhansali's dream project HeeraMandi !!

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Featured post

 पठान मूवी को मिली पहले दिन अच्छी ओपनिंग , हिंदु संगठनों का विरोध भी काम नहीं आता।