बर्थडे स्पेशल प्रियंका चोपड़ा की पांच बातें जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान !! Surprised to know five things about Priyanka Chopra !!

बर्थडे स्पेशल प्रियंका चोपड़ा की पांच बातें जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

Surprised to know five things about Priyanka Chopra !!

प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अच्छा नाम कमाया है उन्हें जैन गेमचेंजर सेलिब्रिटी भी कह सकते हैं आज उनका 38 वा जन्मदिन है.

Surprised to know five things about Priyanka Chopra !!

आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा एक सुपरस्टार नहीं बल्कि बहुत ही बड़ी सेलिब्रिटी बन चुकी है जिन्होंने बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपना अच्छा खासा नाम बनाया है दुनियाभर में प्रियंका चोपड़ा के लाखों फैंस
हैं उन्होंने दुनिया भर में अपनी एक खास जगह बनाई है आपको बता दें कि आज प्रियंका चोपड़ा का 38वा जन्मदिन है चलिए अब आपको बताते हैं उनकी कुछ 5 रोचक बातें !!

*1 प्रियंका चोपड़ा एक समय पर व्यवसाय को समझने में अपनी कुशाग्रता साबित की है प्रियंका चोपड़ा एक सफल बिजनेस वूमेन के रूप में नजर आई हैं उन्होंने मराठी पंजाबी भोजपुरी अलग-अलग किरदारों में पुरस्कार हासिल किए हैं इतना ही नहीं उन्होंने न्यूयार्क में एक भारतीय रिस्ट्रा सोना की स्थापना करके होटल व्यवसाय में कदम रखा आपको बता दें वह हेयर केयर ब्रांड एनोमली की मालिक भी हैं

Surprised to know five things about Priyanka Chopra !!

*2 प्रियंका चोपड़ा मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं जिन्होंने पूरे विश्व भर में वैश्विक प्रसिद्धि हासिल की है वह एक गौरवन्विक भारतीय हैं आपको बता दें हमारी देसी गर्ल ने हमेशा अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपने देश का नाम आगे बढ़ाया है आपको बता दें कि हॉलीवुड की कुछ बेहतरीन परियोजनाओं के अलावा बाफ्टा आकर म्यूजिक बिलबोर्ड अवार्ड और मिल गाला का हिस्सा रही है !!

*3 आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा अपने करियर की शुरुआत ऐतरज की है कि वह अपरपरांगत करने से कभी नहीं डरती आपको बता दें कि उन्होंने अपने करियर के शुरुआती दिनों में फिल्म एतराज में सोनिया राय के ग्रे और लेयर्ड किरदार चुना और अभिनय के लिए अपनी योग्यता साबित की ! फैसन, बर्फी,बाजीराव मस्तानी से लेकर द स्काई आफ पिंक तक कर हर फिल्म के साथ उन्होंने अक चुन्नोती ली !!

surprised-to-know-five-things-about

Surprised to know five things about Priyanka Chopra !!

*4 आपको बता दें प्रियंका चोपड़ा अंतर्राष्ट्रीय सुपरस्टार ने हमेशा अपने पद का इस्तेमाल बड़े मकसद के लिए किया है आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा कोविड-19 की दूसरी लहर से लड़ने में मदद करने के लिए आगे आने वाली कुछ हस्तियों में से एक है!!

*5 आपको बताते हैं अभी हाल ही में प्रियंका चोपड़ा विक्टोरियाह कैरेट के दाग बीएसपी के संस्थापक सदस्यों में से एक होने वाली एकमात्र भारतीय बनी है आपको बता दें कि अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने भूमिका को खूबसूरती से फिर से परिभाषित किया है और वह इंटरनेशन पावर आइकन बन गई हैं !!

आपको बता दें कि इंस्टाग्राम पिक लिस्ट के तहत नामित होने वाली एकमात्र अभिनेत्री हैं वह वह लिक्विड इन 500 प्लस वर्सेस प्रभावितों की चुनिंदा सूची में शामिल होने वाली पहली भारतीय अभिनेत्री बन गई हैं

Surprised to know five things about Priyanka Chopra !!

तो दोस्तों हमारे द्वारा बताई गई जानकारी आपको कैसी लगी अधिक जानकारी के लिए हमारे चैनल SSSNEWSHINDI पर विजिट करें!!

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Featured post

बंदी सिंहगो की रिहाई पर मोहाली में मोर्चा ? (bandi siinghago ki rihaayi par maholi me morch)