AGRA NEWS:3 साल के बच्चे का जमीन से निकाला शव !! Dead body of 3 year old boy removed from the ground !!

AGRA NEWS:3 साल के बच्चे का जमीन से निकाला शव

Dead body of 3 year old boy removed from the ground !!

आगरा में जमीन में दफन 3 साल के बच्चे के शव को पुलिस ने निकाला है बताया जा रहा है कि तंत्र मंत्र करके बच्चे को जमीन में दफन कर दिया गया था

agra-news3-dead-body-of-3-year-old
Dead body of 3 year old boy removed from the ground !!
आपको बताते हैं यह मामला आगरा की ताजा नगरी कहे जाने वाले जगह की है जहां जमीन में दफन 3 साल के बच्चे का शव पुलिस ने निकाला है और आशंका जताई है कि जादू टोना और तंत्र-मंत्र के चक्कर में बच्चे की हत्या की गई !!

बच्चे को दफन करते वक्त एक स्थानीय व्यक्ति ने देख लिया था और उसी की सूचना पर पुलिस ने 3 साल के बच्चे का शव बरामद किया यह पूरा मामला थाना पिनाहट इलाके का है पुलिस को एक व्यक्ति ने जानकारी दी कि बिहड में एक ऑटो से 4 लोग समय एक महिला आई उन्ही चारों लोगों ने तंत्र मंत्र किया और बच्चे को जमीन में दफन कर दिया पुलिस रात में ही पहुंची और जमीन की खुदाई कराई तो 3 साल के बच्चे का शव बरामद हुआ !!

Dead body of 3 year old boy removed from the ground !!

आपको बता दें कि आगरा  वेस्ट के एसपी वेकेंट अशोक ने बताया कि बच्चे के शव को निकाल लिया गया और शव पर किसी तरह का कोई चोट का निशान नहीं है जिस जगह पर बच्चे को दफन किया और उसके पास एक चाकू और कुछ सामान जरूर मिला है बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और रिपोर्ट आने पर बच्चे की मौत की वजह पता चलेगी !!

Dead body of 3 year old boy removed from the ground !!

पुलिस अधिकारियों ने यह बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद कार्रवाई की जाएगी उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की जो कार्यवाही होगी वह की जाएगी लेकिन जिन लोगों ने बच्चे को दफन किया है उनकी तलाश की जा रही है तंत्र मंत्र में हत्या के सवाल पर उन्होंने कहा कि शव पर किसी तरह के निशान नहीं है लिहाजा अभी कह पाना मुश्किल है कि बच्चे की हत्या हुई है हो सकता है कि नेचुरल डेथ भी हो और परिजन शव को दफन कर गए हो !!

ऐसी और भी अपडेट के लिए हमारी वेबसाइट SSSNEWS.IN इन पर जाएं और अधिक जानकारी के लिए हमारे चैनल SSSNEWSHINDI पर विजिट करें !! 
Dead body of 3 year old boy removed from the ground !!

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Featured post

बंदी सिंहगो की रिहाई पर मोहाली में मोर्चा ? (bandi siinghago ki rihaayi par maholi me morch)